काली टिकी फेम ओम तरोणी आ रहे हैं करने धमाल,सपना स्याली की शूटिंग हुई पूरी।

0
285
काली टिकी फेम ओम तरोणी आ रहे हैं करने धमाल,सपना स्याली की शूटिंग हुई पूरी।

उत्तराखंडी युवा गायक संजय भंडारी (Sanjay Bhandari) हर बार की तरह इस बार भी अपनी लेखनी से तैयार गीत सपना स्याली (sapna Syali) लेकर आ रहे हैं, देहरादून के कई शूटिंग स्पॉट में गीत के वीडियो का फिल्माकंन किया गया है. वीडियो में उत्तराखंड की स्टार कास्ट नजर आएगी. जल्द ही वीडियो रिलीज होगा, पढ़ें रिपोर्ट।

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी के इस गीत ने मचाया धमाल, श्रोताओं ने की गीत,संगीत की तारीफ।

आज ही राजधानी देहरादून के कई शूटिंग स्पॉट पर सपना स्याली गीत के वीडियो की शूटिंग पूरी हो गई है. इस गीत को उत्तराखंड के चमकते सितारे यानी युवा गायक संजय भंडारी, सौरव मैठानी, गायिका अनिशा रांगड ने स्वर दिए हैं, इसके साथ ही गीत में रैप तड़का उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने रैपर राज टाइगर ने लगाया है, यानी फुल पैकेज के साथ दर्शकों के लिए नया धमाका होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी सभी गायकों की गायिकी धूम मचाएगी. गायकों के लिए इतनी सुर्खियां बटोरने के बाद अब थोड़ा चैलेंजिग जरूर होगा कि इस गीत को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

काली टिकी फेम ओम तरोणी आ रहे हैं करने धमाल,सपना स्याली की शूटिंग हुई पूरी।

यह भी पढे़ं: छ नंबर पुलिया के बाद संजय भंडारी का 4 नंबर चक्की भी मचा रहा धमाल,देखें आप भी। 

सपना स्याली गीत की रचना एवं कंपोजीशन भी संजय भंडारी द्वारा की गई है. म्यूजिक एवं मिक्सिंग मास्टरिंग ए वायरस द्वारा की गई है. वहीं देवेंद्र नेगी ने वीडियो का फिल्माकन किया है, सैंडी गुसाईं ने इस गीत को डायरेक्ट किया है. बता दें गाने में चार स्टारर्स ने अपनी आवाज का जादू तो चलाया ही है, साथ ही वीडियो में भी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी. जी हां काली टिकी एवं मेरु दादू कासदू फेम ओम तरोनी (om Taroni), मनीष रावत एवं माही रावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक बार फिर से ओम तरोणी नये अंदाज में दर्शकों को लुभाने के लिए आ रहे हैं, ओम के वीडियो को देखने के लिए दर्शक काफी आतुर रहते हैं, खास तौर पर उनके सिंघम लुक को काफी पसंद करते हैं. इससे पहले भी वे अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं, और अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वीडियो में ओम को दर्शक कितना प्यार देते हैं.

देहरादून के मालदेवता, नेहरु कलोनी, रायपुर समेत अन्य जगहों पर इस गीत की शूटिंग हुई है. वीडियो में देहरादून की खूबसूरत वादियों का दीदार होगा, वहीं सहकलाकार की भूमिका में शिवानी नाथ समेत मैंडी नेगी ग्रुप अपने डांस के जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगे. यह गीत संजय भंडारी के ऑफिसियल चैनल से जारी किया जाएगा, जानकारी के मुताबिक इस गीत का वीडियो आगामी 15 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ केशर अनिशा का नया वीडियो गीत,अपनी संस्कृति से जुड़ने का दे रहे सन्देश।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।