मोहन,प्रियंका की जुगलबंदी में नया गीत मयाली हुआ रिलीज,गायिकी है लाजवाब।

0
143
मोहन,प्रियंका की जुगलबंदी में नया गीत मयाली हुआ रिलीज,गायिकी है लाजवाब।

जौनसारी गायिका प्रियंका पंवार (Priyanka Panwar) एवं सोहन बिष्ट (Sohan Bisht) की जुगलबंदी में नया गढ़वाली गीत मयाली आज रिलीज़ हो गया है. जौनसारी गीतों में धूम मचाने के बाद प्रियंका गढ़वाल में भी धूम मचाती रहती है. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया है. 

मोहन,प्रियंका की जुगलबंदी में नया गीत मयाली हुआ रिलीज,गायिकी है लाजवाब।

यह भी पढे़ं: गीताराम कंसवाल का यह गीत बना लाखों श्रोताओं की पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले नया गढ़वाली गीत मयाली रिलीज हो गया है. इस गीत को जौनसारी गायिका प्रिंयका पंवार एवं उत्तराखंडी गायक सोहन बिष्ट ने मधुर स्वरों में गाया है. इसे विरेंद्र सिंह पंवार ने संगीत दिया है. रिदम सुभाष पांडे ने दी है. प्रियंका की कोयल सी आवाज ने सभी श्रोताओं को दीवाना बना दिया है, प्रिंयका जैनसारी एवं गढ़वाली दोनों ही बोलियों में गीत गाती हैं. वहीं सोहन बिष्ट ने भी इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है, और श्रोता इनकी आवाज को पसंद करते हैं. हालांकि अब दोनों की गायिकी को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: अंकित चंखवाण का यह गीत मचा रहा है धूम, गीत,संगीत को किया पसंद।

बता दें कि प्रियंका पंवार ने अब तक कई जौनसारी गढ़वाली गीतों को अपनी मधुर आवाज से सजा चुकी हैं, प्रियंका की गायन शैली बहुत ही उत्कृष्ट है और कारण है कि इन्हें अब उत्तराखंड की अगली स्वरकोकिला के रूप में देखा जाने लगा है, प्रियंका पंवार अब तक कई जौनसारी एवं गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुकी हैं जो यूट्यूब की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं ,इनमें बुडडी ,बासी रोटी नॉनस्टॉप जैसे कई गीत सुपरहिट हो चुके हैं.

इसके अलावा गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में तैयार किया है. वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम विकास उनियाल ने किया है. वीडियो में प्रियंका और सोहन गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. यह गीत रिलीज होते ही श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है. और बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

आप भी देखें मयाली गढ़वाली गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।