तकनोरिया सुनीता 2 ने जीता लिया है लाखों दर्शकों का दिल, देखें वीडियो।

0
188
तकनोरिया सुनीता 2 ने जीता लिया है लाखों दर्शकों का दिल, देखें वीडियो।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) के बैनर तले हाल ही रिलीज हुए तकनोरिया सुनीता पार्ट2 (Taknorya Sunita 2)ने यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को विजय रावत ने स्वर दिए हैं, वीडियो में अजय सोलंकी एवं शिवानी भंडारी की खूबसूरत जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें: चंद्रमुखी म्यूजिक वीडियो को लाखों दर्शकों ने किया पसंद,आप भी देखें वीडियो।

उत्तराखंडी गायक विजय रावत की आवाज में तकनोरिया सुनीता 2 म्यूजिक वीडियो ने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस गीत को विजय रावत ने स्वर देने के साथ ही लिरिक्स भी लिखे हैं, साथ ही विजय ने अपनी मधुर आवाज में उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपरहिट गीत दिए हैं. जिनमें से आंवारा छोरा, कांठी का मेला जैसे गीत हैं. इसके अलावा तकनोरिया सुनीता वीडियो गीत की अपार सफलता के बाद सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता इसका दूसरा पार्ट लेकर आए, जिसे भी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. इस गीत को वी केश ने म्यूजिक दिया है.

यह भी पढ़ें: धनराज एवं अनिशा के स्वरों में हाथ हिलोन्दी गीत रिलीज,गीत की हो रही तारीफ।

तकनोरिया सुनीता पार्ट 2 के वीडियो में उत्तराखंड के चहेते अभिनेता अजय सोलंकी (Ajay Solanki) के साथ जानी-मानी अभिनेत्री शिवानी भंडारी (Shivani Bhandari) की खूबसूरत जोड़ी नजर आएगी. इंडस्ट्री में पहली बार यह जोड़ी एक साथ नजर आई. यूं तो दोनों कलाकार अपने-अपने हुनर का परचम लहरा रहे हैं, दोनों के अभिनय को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, वीडियो में पारंपरिक नृत्य करते हुए और पारंपरिक वेशभूषा पहने हुए दोनों कलाकार आकर्षक लग रहे हैं, वहीं वीडियो में उत्तराखंड की परंपरा को बेहतरीन अंदाज में दिखाया गया है. इसके रिलीज होने के बाद से दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, और अजय,शिवानी के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वहीं वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक अजय भारती के दिशा-निर्देशन ने किया गया है. औऱ फिल्माकंन अमित शर्मा द्वारा किया गया है. संपादन का काम ग्रो अप मीडिया द्वारा किया गया है. बता दें जितेंद्र राणा प्रोडक्शन के निर्माता औऱ यसपाल नेगी इसके को-प्रड्यूसर हैं. जो उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति कई समय से समर्पित हैं, और दर्शकों के मनोरंजन के लिए नई रचनाएं लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें: राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

आप भी देखिए तकनोरिया सुनीता 2 वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।