चंद्रमुखी म्यूजिक वीडियो को लाखों दर्शकों ने किया पसंद,आप भी देखें वीडियो।

0
235
चंद्रमुखी म्यूजिक वीडियो को लाखों दर्शकों ने किया पसंद,आप भी देखें वीडियो।

Uk Music Junction चैनल से गढ़वाली गीत चंद्रमुखी (Chandramukhi) रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल होने लगा है, यूट्यूब सहित सोशल प्लेटफार्म पर भी गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, यूट्यूब पर इस वीडियो ने 4 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. गीत को अनिल रतूड़ी (Anil Raturi) एवं मीना राणा (Meena Rana) ने स्वर दिए हैं. 

चंद्रमुखी म्यूजिक वीडियो को लाखों दर्शकों ने किया पसंद,आप भी देखें वीडियो।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

चंद्रमुखी गीत की रचना अनिल रतूड़ी ने की है,एवं इसे स्वरों से मीना राणा एवं अनिल रतूड़ी से सजाया है,इसे गुंजन डंगवाल ने संगीत दिया है,गीत का रिदम सुभाष पांडे ने तैयार किया है. शानदार गढ़वाली शब्दों के मिश्रण से अनिल रतूड़ी ने गीत की रचना की है,गुंजन डंगवाल के संगीत ने इसे और भी मधुर बनाया है. दर्शक लगातार गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही यूट्यूब पर इस गीत ने 4 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: उठाई छ: थैली गीत हुआ रिलीज,गीत,संगीत को श्रोताओं ने किया पसंद।

वीडियो में आशीष चमोली (Ashish chamoli) और नेहा भंडारी (Neha Bhandari) की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है,दोनों के ऑउटफिट काफी शानदार लग रहे हैं,चंद्रमुखी वीडियो रिलीज़ होते ही दर्शकों ने इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं और वीडियो निर्माण से जुडी टीम के कार्य की सराहना की है. वीडियो का फिल्मांकन गौरव राणा(टीम बैलेंस) ने किया है. बता दें आशीष चमोली उत्तराखंड के प्रतिभावान कलाकार हैं,अभिनय के साथ ही आशीष के गाए हुए कई गीत काफी प्रसिद्धि पा चुके हैं,

वहीं नेहा भंडारी भी अपने अभिनय एवं लुक्स से दर्शकों के दिलों में जगह बना रही हैं, इससे पहले नेहा, आशीष के साथ ख्यालों मा तू,तेरा नखरा देखि वीडियो में नजर आ चुकी हैं,दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: बिगरैली बाँद वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,अजय आइशा ने अभिनय से जीता दिल।

आप भी देखिए चंद्रमुखी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।