घुंगुटी वीडियो बन रहा है दर्शकों की पसंद,जानिए खास वजह।

0
136
घुंगुटी वीडियो बन रहा है दर्शकों की पसंद,जानिए खास वजह।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए घुंगुटी (Ghunguti) म्यूजिक वीडियो लगातार दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. गीत को विजय भारती (Vijay Bharti) एवं रवि शाह (Ravi Shah) ने स्वर दिए हैं. वीडियो में पूजा भंडारी (Pooja bhandari) मुख्य भूमिका में नजर आई. दर्शक पूजा के एक्सप्रेशन के कायल हो गए हैं. औऱ गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

घुंगुटी वीडियो बन रहा है दर्शकों की पसंद,जानिए खास वजह।

यह भी पढ़ें: तेरी छाप वीडियो ने दर्शकों के दिलों पर छोड़ी छाप,देखें वीडियो।

पहाड़ी महिलाओं के सम्मान की लाज रखने वाले,नारी के संस्कारों की गवाही देने वाले एक ऐसे परिधान की व्याख्या की है जो सर की शोभा बढ़ाता ही है,सौंदर्य में निखार के साथ ही नारी के अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान भी दिखलाता है,जी हाँ घुंगुटी की जो पहाड़ी नारियों की सर का नाज है वही उनकी अन्य लोगों के सामने लाज भी रखता है. हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए वीडियो गीत घुंगुटी को हजारों दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,

यह भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

घुंगुटी गीत को विजय भारती और रवि शाह ने स्वर दिए हैं. संगीत से संजय राणा ने सजाया है. इस गीत की रचना रवि शाह और विजय भारती द्वारा की गई है. जितना बेहतरीन यह गीत है उतनी ही खूबसूरती से संजय ने संगीत दिया है. विजय भारती उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक, कोरियोग्राफर होने के साथ ही एक अभिनेता भी हैं, उन्हें हर क्षेत्र में महारथ हासिल है, इसके अलावा वे गायक के क्षेत्र में काफी अच्छा काम कर रहे हैं, वहीं रवि शाह उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति कई समय से समर्पित हैं. और लगातार नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं.

यह भी पढे़ं: राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

वीडियो गीत में विजय भारती, रवि शाह और उत्तराखंड की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा भंडारी की जोड़ी नजर आई. सभी सितारे उत्तराखंड संगीत जगत में एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं. वीडियो में पूजा भंडारी पारंपरिक परिधान में खूबसूरत लग रही है. साथ ही एक्सप्रेशन आकर्षक लग रहे हैं. पूजा ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. और अपनी मुस्कान से सभी को दिवाना बना देती है. वहीं विजय भारती और रवि शाह की मधुर आवाज गीत को मन मोहक बनाती है. साथ ही वीडियो का फिल्माकंन उत्तराखंड की हसीन वादियों में किया गया है.

वीडियो का फिल्मांकन देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. गायन और अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है. संपादन का काम देवेंद्र नेगी ने संभाला है. इसके प्रोड्यूसर जस पंवार और रेनु भारती हैं. विजय भारती ने सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है. वीडियो का निर्देशन भी बेहतरीन अंदाज में किया गया है.

यह भी पढे़ं: चल मंजू गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

आप भी देखिए घुंगुटी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।