कांगु राजिया गीत से लाखों दर्शकों पर चला प्रियंका की आवाज का जादू।

0
152
कांगु राजिया गीत से लाखों दर्शकों पर चला प्रियंका की आवाज का जादू।

जौनसार गढ़वाल की युवा गायिका प्रियंका पंवार (Priyanka Panwar) का गीत कांगु राजिया (Kaangu Rajiya) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है,गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali films) से जारी गीत को बहुत ही खूबसूरती से प्रियंका ने गाया है,प्रियंका की कोयल सी आवाज ने सभी श्रोताओं के दिलों में जगह बना ली है. साथ ही इस गीत ने यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: स्वाणु मुलुक गीत हुआ रिलीज,गीत,संगीत की हो रही है तारीफ।

प्रियंका पंवार जौनसारी एवं गढ़वाली दोनों ही बोलियों में गीत गाती हैं इसीलिए इनके प्रसंशकों की संख्या में भरपूर वृद्धि हुई है, गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए कांगु राजिया गीत को प्रियंका पंवार ने आवाज दी है.जो कम समय में ही श्रोताओं की पसंद बन रहा है और अच्छे खासे 2 लाख व्यूज बटोरने में भी सफल रहा है, इस गीत को प्रभु पंवार ने संगीत दिया है,इस गीत के प्यारे बोल लिखने के साथ ही कंपोजीशन वारु आर्य द्वारा की गई है.

यह भी पढे़ं: राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया, वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन का काम विकास उनियाल द्वारा किया गया है. वीडियो उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य को दिखाया गया है. वहीं वीडियो में प्रियंका पंवार जौनसारी परिधानों से सज्जित अपने गीत का आनंद लेती नजर आई वहीँ प्रमोशनल वीडियो के तौर पर जौनसारी संस्कृति की झलक भी देखने को मिली,सह कलाकार भी पारंपरिक परिधान में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: पंजाबी म्यूजिक वीडियो 6 साल रिलीज,नेहा भंडारी आई लीड रोल में नजर।

बता दें कि प्रियंका पंवार ने अब तक कई जौनसारी गढ़वाली गीतों को अपनी मधुर आवाज से सजा चुकी हैं ,प्रियंका की गायन शैली बहुत ही उत्कृष्ट है और कारण है कि इन्हें अब उत्तराखंड की अगली स्वरकोकिला के रूप में देखा जाने लगा है, प्रियंका पंवार अब तक कई जौनसारी एवं गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुकी हैं जो यूट्यूब की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं ,इनमें बुडडी ,बासी रोटी नॉनस्टॉप जैसे कई गीत सुपरहिट हो चुके हैं.

आप भी देखिए कांगु राजिया और आंनद लीजिए इस गीत का।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।