उत्तराखंड की बेटी डोनल बिष्ट का बिग बॉस में दिखेगा जलवा,रह चुकीं है जर्नलिस्ट।

0
153
उत्तराखंड की बेटी डोनल बिष्ट का बिग बॉस में दिखेगा जलवा,रह चुकीं है जर्नलिस्ट।

Bigg Boss15 सीजन की शुरुआत होने वाली है, बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में एक उत्तराखंड की बेटी डोनल बिष्ट (Donal Bisht) एक हैं. टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले न्यूज चैनल में बतौर जर्नलिस्ट काम कर चुकीं हैं.

उत्तराखंड की बेटी डोनल बिष्ट का बिग बॉस में दिखेगा जलवा,रह चुकीं है जर्नलिस्ट।

यह भी पढे़ं: स्वाणु मुलुक गीत हुआ रिलीज,गीत,संगीत की हो रही है तारीफ।

फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन की शुरूआत होने वाली है. इस सीजन की खास बात यह है कि सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी प्रतिभागी के तौर पर नजर आएंगी. डोनल बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेट्स में से एक हैं, बता दें कि डोनल मूलरुप से उत्तराखंड के चमोली की रहने वाली हैं. वे टेलीविजन औऱ वेब सीरीज की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं. टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले डोनल एक न्यूज चैनल में बतौर जर्नलिस्ट रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल के नॉन स्टॉप हिट म्यूजिक वीडियो में दिखा नीरज का जलवा।

डोनल की इंस्टाग्राम पर करीब 1 मिलियन फॉलोइंग हैं. अब दर्शकों उन्हें बिग बॉस 15 में देखने का इंतजार कर रहे हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि डोनल यहां भी अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतने में सफल रहेंगी. सलमान खान की होस्टिंग वाला टीवी रिएलिटी शो जल्द शुरू होने वाला है, 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे शो की थीम इस बार जंगल में संकट है, जिसमें डोनल के साथ एक्टर प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज,एक्ट्रेस शमिता शेट्टी औऱ कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड के सांस्कृतिक दलों एवं कलाकारों के हो रहे हैं ऑडिशन।

डोनल ने डीडी नेशनल औऱ चित्रहार को भी होस्ट किया है, सबसे पहले उन्होंने टीवी शो एयरलाइंस में नजर आई थीं, इसके बाद उन्हें ट्विस्ट वाला लव में लीड रोल किया था, जिसमें वो डॉक्टर शैली के रुप में दिखीं. साल 2015-17 के बीच कलश एक विश्वास में डोनल ने साक्षी देओल की भूमिका निभाई, उन्हें साल 2017-18 में आए शो एक दीवाना था और लाल इश्क से प्रसिद्धि मिली. डोनल रुप-मर्द का नया स्वरुप औऱ दिल तो हैप्पी है जी में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा डोनल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के राकेश कुकरेती का बॉलीवुड में शानदार सफर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।