लसका ढसका मा चली वीडियो में नीरज,निकिता की जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें वीडियो।

0
173
लसका ढसका मा चली वीडियो में नीरज,निकिता की जोड़ी ने मचाया धमाल,देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं,जो पुराने होने पर श्रोताओं को झुमने पर मजबूर कर देते हैं, हालांकि आज के दौर में पुराने गीतों को रिक्रिएट कर दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है. ऐसा ही लसका ढसका मा चली (Laska Dhaska ma chali) गीत है जिसे रिक्रिएट कर नए अंदाज में मृणाल रतूड़ी लेकर आए हैं, वीडियो में नीरज डबराल (Neeraj Dabral) एवं निकिता की जोड़ी नजर आई. 

यह भी पढ़ें: देवेंद्र जोशी आए पतरोल के किरदार में नजर,दर्शकों ने की कलाकारों की सराहना।

उत्तराखंडी फिल्म चक्रचाल का सुपरहिट गीत लसका ढसका मा चली ने दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया था, जिसे गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी एवं गायिका अनुराधा निराला ने आवाज दी, फिल्म के साथ-साथ यह गीत भी सुपरहिट रहा,हालांकि अब इस गीत को रिक्रिएट किया गया है, गीत को मृणाल रतूड़ी ने गाया है, इसे थिरकाने वाला म्यूजिक एवं मिक्सिंग मास्टरिंग आशीष नवल द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें: मयाली दीपा वीडियो जल्द होगा रिलीज,प्रोमो में दिखा नीरज,नताशा का जलवा।

लसका ढसका मा चली गीत के वीडियो में नीरज डबराल एवं निकिता की जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अभिनय औऱ डांस मूव्स से वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं, निकिता पारंपरिक वेशभूषा में खूबसूरत लग रही है, नीरज डबराल उत्तराखंड संगीत जगत का ऐसा सितारा है जिसने कम समय में अपने अभिनय और डांस से लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया है, और बैक टू बैक कई उत्तराखंडी वीडियो में वो नजर आते रहते हैं. दर्शक भी खूब पंसद करते हैं, औऱ अब इस वीडियो को भी खूब प्यार दे रहे हैं. बता दें कि वीडियो की स्टोरी में नीरज को एक निकिता से प्यार हो जाता है, आगे क्या होता है उसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखा होगा.

यह भी पढे़ं: नीरज दे रहे हैं बैक टू बैक हिट्स,ओ धना वीडियो हुआ रिलीज़।

वहीं वीडियो का फिल्माकंन एवं निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने डायरेक्टर नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. कोरियोग्राफी आशीष गुसाईं ने की है. वीडियो में उत्तराखंड की हसीन वादियों को फि्ल्माया गया है. साथ ही उत्तराखंड की संस्कृति को भी दिखाया गया है. वीडियो के जारी होते ही दर्शकों ने कलाकारों की जमकर तारीफ की, साथ ही पुरानी यादें ताजा की है.

यह भी पढ़ें: 4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

आप भी देखिए लसका ढसका मा चली वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।