धनराज एवं अनिशा के स्वरों में हाथ हिलोन्दी गीत रिलीज,गीत की हो रही तारीफ।

0

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य (Dhanraj Saurya) एवं गायिका अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) के स्वरों में हाथ हिलोन्दी (Hath Hilondi) गीत रिलीज हो गया है. नमस्ते फिल्म्स (Namaste Films) के बैनर तले का प्रमोशनल वीडियो रिलीज़ किया गया है,ढोल की थाप और गायकों की आवाज का बेजोड़ मेल इस गीत में भी देखने को मिल रहा है.

धनराज एवं अनिशा के स्वरों में हाथ हिलोन्दी गीत रिलीज,गीत की हो रही तारीफ।

यह भी पढे़ं: मिस कॉल गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,मनोज,मीना के स्वरों ने बांधा समा।

धनराज उत्तराखंड संगीत जगत के वो गायक हैं जिनके आए दिन कोई न कोई गीत रिलीज़ होता रहता है,सुपरहिट गीतों की लम्बी लिस्ट धनराज शौर्य के नाम है, साथ ही अनिशा रांगड़ सभी दर्शकों की चहेती हैं जिन्होंने कई सुपरहिट उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है, और अब हाल ही में नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले अनिशा एवं धनराज की जुगलबंदी में नया गढ़वाली गीत हाथ हिलोन्दी रिलीज हो गया है. इस गीत को रुहान भारद्वाज औऱ राहुल सैनी ने म्यूजिक दिया है.

यह भी पढे़ं:  काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

गीत संगीत के साथ ही धनराज ने अपने चिर परिचित अंदाज में इस गीत को गाया है,साथ ही धनराज औऱ अनिशा प्रमोशनल वीडियो में भी अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आ रहे हैं, श्रोता अनिशा और धनराज की आवाज में गीतों को खूब पंसद करते हैं, और अब इस गीत को भी प्यार दे रहे हैं. धनराज के अधिकांश गीत श्रोताओं की जुबान पर चढ़ने में सफल होते हैं,हालांकि अनिशा ने भी उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपरहिट गीत दिए हैं.

यह भी पढे़ं: मिलन आजाद के इस डीजे सॉन्ग पर थिरके श्रोता,आप भी सुनें।

वहीं प्रमोशनल वीडियो का फिल्माकंन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. मार्केटिंग मैनेजमेंट प्रदीप गुसाईं एवं विपिन गुसाईं ने संभाला है. नमस्ते फिल्म्स के निर्माता प्रकाश गुसाईं एवं सह निर्माता सिम्पल जी हर बार अपने दर्शकों,चाहने वालों के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते रहते हैं, दूर विदेश में रहने के बावजूद भी उत्तराखंड संस्कृति के प्रति समर्पित हैं, बता दें हाथ हिलोन्दी गीत बीते सोमवार को रिलीज किया गया, जिसके बाद से धनराज एवं अनिशा दर्शकों की वाह-वाही लूट रहे हैं, साथ ही गीत,संगीत की जमकर सराहना हो रही है.

यह भी पढे़ं: केशर,अनिशा की जोड़ी में रुसना डीजे गीत की धूम, श्रोताओं ने की तारीफ।

आप भी देखें हाथ हिलोंदी गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version