देवेंद्र जोशी आए पतरोल के किरदार में नजर,दर्शकों ने की कलाकारों की सराहना।

0

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए पतरोल भैजी (Patrol Bheji) वीडियो ने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस गीत को विपिन पंवार एवं लक्ष्मी रावत ने आवाज दी है. वीडियो में पतरोल की भूमिका में देवेंद्र जोशी (Devender Joshi) एवं घस्यारी की भूमिका सोनिया चौहान (Soniya Chauhan) ने निभाई है. यूट्यूब पर अब तक 8 लाख व्यूज का आंकड़ा वीडियो पार कर चुका है. 

देवेंद्र जोशी आए पतरोल के किरदार में नजर,दर्शकों ने की कलाकारों की सराहना।

यह भी पढ़ें: कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

पतरोल भैजी (Patrol Bheji) गीत को उत्तराखंडी गायक विपिन पंवार एवं गायिका लक्ष्मी रावत ने आवाज दी है. इसे अमित वी कपूर ने संगीत दिया है,  गीत को आवाज देने के साथ-साथ इसके प्यारे से बोल भी विपिन पंवार द्वारा लिखे गए हैं. गीत,संगीत जबरदस्त है, दर्शकों ने लगातार इस गीत तारीफ की है, हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए पतरोल भैजी म्यूजिक वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढे़ं: फुर उड़ घुघूती गीत को सीमा चौहान दिए हैं स्वर,गायिकी ने जीता दर्शकों का दिल।

पतरोल भैजी (Patrol Bheji) वीडियो में देवेंद्र जोशी एवं सोनिया चौहान की जोड़ी नजर आई, देवेंद्र पतरोल एवं सोनिया घस्यारी की भूमिका में नजर आए. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अपने किरदार को निभाया है, ग्रामीण क्षेत्रों पतरोला(पटवारी) जो कि ग्रामीण क्षेत्रों का चौकी इंचार्ज होता है, जंगल एवं जमीन से जुड़े सभी विभाग एक पटवारी ही देखता है, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिला,जिसमें देवेंद्र सोनिया को जंगल में घास काटने से मना करता है,जिस पर सोनिया कहती है कि घर पर पशुओं ने कल से कुछ खाया नहीं हैं, लेकिन देवेंद्र कहते हैं कि मेरी नौकरी जा सकती है, इसके बावजूद भी पतरोल घस्यारी की मदद करते हैं.

यह भी पढे़ं: चल मंजू गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद,गायिकी की हो रही तारीफ।

ग्रामीण इलाकों में ड्यूटी लगी होने के कारण एक पटवारी भी गावं के लोगों के साथ घुल मिल जाता है और वहाँ की स्थानीय महिलाओं का भाई बन जाता है क्योंकि पहाड़ का जीवन और जंगल दूसरे के पूरक हैं,महिलाओं का जंगल से पशुओं के लिए चारा लाना एवं लकड़ी लाना दैनिक दिनचर्या का हिस्सा है ,जिससे वहां के पटवारी से उनका अच्छा व्यवहार बन जाता है क्योंकि उस घनघोर जंगल में वही उनकी जंगली जीवों की रक्षा करता है और अपना भाई धर्म भी निभाता है, वहीं वीडियो का फिल्मांकन एम बी स्टुडियो एवं संपादन का काम टिकेंद्र सिंह द्वारा किया गया है. जस पंवार इसके प्रड्यूसर हैं, जो हर बार दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं.

यह भी पढे़ं: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

आप भी देखिए पतरोल भैजी वीडियो।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version