कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

0
144
कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

उत्तराखंडी गायक कमल धनाई (Kamal Dhanai) के मंगणी (Mangani) गीत ने लाखों दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए इस गीत को कमल एवं मीना राणा (Meena rana) ने स्वर दिए हैं, जारी होने के बाद से अब तक यूट्यूब पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत में तेरु बुबा बदलिगे गीत से फेम में आने के बाद गायक कमल धनाई एवं स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में मंगणी गीत को यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गीत को अशीम मंगोली ने म्यूजिक दिया है. अशीम उत्तराखंड चर्चित संगीतकारों में से एक हैं,जो कई गीतों में संगीत दे चुके हैं.

बता दें कि कमल धनाई बामणी का पंडा जी गीत को लेकर विवादों में आए थे, जिसके बाद भी उन्होंने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. कमल मधुर कंठ के साथ ही लेखन के भी धनी हैं. वे हर बार दर्शकों के लिए नए गीतों का पिटारा लेकर आते हैं. मंगणी के बोल भी कमल धनाई द्वारा लिखे गए हैं, वहीं मीना राणा ने भी कई उत्तराखंडी गीतों को अपनी मधुर आवाज दे चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

मंगणी गीत को जितनी खूबसूरती से गायकों ने इसे स्वरों में पिरोया है, उतना ही कर्णप्रिय संगीत से अशीम मंगोली ने दिया है. गीत के प्रड्यूसर जस पंवार हैं, वहीं गीत के संपादन का काम टिकेंद्र सिंह द्वारा किया गया है. मंगणी गीत के जारी होने के बाद से दर्शकों ने खूब पसंद करने के साथ ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है.

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल के नॉन स्टॉप हिट म्यूजिक वीडियो में दिखा नीरज का जलवा।

आप भी सुनिए मंगणी गीत।

कमल धनाई से हिलीवुड न्यूज शो में खास बातचीत।अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।