बिगरैली बाँद वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,अजय आइशा ने अभिनय से जीता दिल।

0
48
बिगरैली बाँद वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,अजय आइशा ने अभिनय से जीता दिल।

उत्तराखंडी गीत और पंजाबी संगीत के मिश्रण के साथ अनिल रतूड़ी (Anil Raturi) के वीडियो गीत बिगरैली बांद (Bigreli Baand) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है, यूट्यूब पर इसे 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अजय सोलंकी एवं आइशा सिद्दीकी ने अपने अभिनय से चार चांद लगा दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: काजल कु टिक्कू वीडियो बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

UK Music junction के बैनर तले रिलीज़ हुए म्यूजिक वीडियो बिगरैली बाँद उत्तराखंडी गीत और पंजाबी संगीत का मिश्रण है,गीत के बोल भले ही अनिल रतूड़ी ने गढ़वाली में लिखे हैं लेकिन इसकी धुन पंजाबी भांगड़ा की तर्ज पर रखी गई  है,गीत को परिवंदर पुखराज ने संगीत दिया है, अनिल रतूड़ी ने गढ़वाली और अंग्रेजी शब्दों के मिश्रण से ये गीत तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें: मिलन आजाद के इस डीजे सॉन्ग पर थिरके श्रोता,आप भी सुनें।

बिगरैली बाँद वीडियो में अजय सोलंकी और आइशा सिद्दीक़ी मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो की शुरुआत किसी फिल्म की कहानी सी लगती है,जो वीडियो को देखने में दर्शकों का आकर्षण बढ़ाता है,कहानी कुछ ऐसी है कि आइशा सरफिरों के जाल में फंस जाती है फिर एंट्री होती है 2 स्टार वाले अजय सोलंकी की,हालाँकि कहानी को जल्द ही दर्शकों के सामने रख लिया जाता है कि अजय ये सब मात्र आइशा को रिझाने के लिए कर रहे हैं, जिसमें उनकी पोल जल्दी ही खुल जाती है.

बता दें कि अजय सोलंकी और आइशा दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं,अभिनय के साथ ही दोनों ने वीडियो में पंजाबी धुन पर कमाल के डांसिंग मूव्स भी दिखलाए हैं,अनिल रतूड़ी के इस गीत से उत्तराखंडी श्रोताओं को पंजाबी गानों को नहीं ढूंढ़ना पड़ेगा और शादी पार्टियों में इस गीत पर जमकर थिरकने का अवसर मिल जाएगा, गीत को अब तक दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं साथ ही 1 लाख व्यूज के साथ दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बलमा गीत सुनकर श्रोता बोले वाह मिश्रा जी,देखिए आप ये वीडियो।

वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है,विजय अपने निर्देशन से उत्तराखंडी संगीत जगत को लगातार नया आयाम दे रहे हैं और दर्शकों को भी उत्तराखंडी वीडियो में कुछ अलग देखने को मिल रहा है, गीत की डिमांड को देखते हुए विजय का शूटिंग लोकेशन को चुनना वाकई उनके अनुभव को दर्शाता है,वीडियो को युवी नेगी ने फिल्माया है और इसे अमन पोखरियाल ने सम्पादित किया है.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल के इस लुक ने बनाया वीडियो को खास,एंटरटेनमेंट का है भरपूर तड़का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।