पंजाबी म्यूजिक वीडियो 6 साल रिलीज,नेहा भंडारी आई लीड रोल में नजर।

0
28
पंजाबी म्यूजिक वीडियो 6 साल रिलीज,नेहा भंडारी आई लीड रोल में नजर।

हार्दिक स्टुडियो (Hardik Studios) के बैनर तले पंजाबी म्यूजिक (Punjabi song) वीडियो 6 साल (6 Saal) रिलीज हो गया है. मिस्टर डोप (Mr.Dope) ने इसे गाने के साथ ही म्यूजिक भी दिया है. वीडियो में उत्तराखंडी इंडस्ट्री में ही बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय के परचम लहराने वाली एक्ट्रेस नेहा भंडारी लीड रोल में नजर आई.

यह भी पढ़ें: सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

हार्दिक स्टुडियो के बैनर तले हाल ही में नया मोस्ट अवेटिंग पंजाबी म्यूजिक वीडियो 6 साल (6 Saal) रिलीज हो गया है. इस गीत को मिस्टर डोप ने गाने के साथ-साथ इसमें हार्टटचिंग म्यूजिक भी दिया है, इसके लिरिक्स औऱ कविता सब सागर (Saab sagar) ने लिखे हैं, सब सागर पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिशियन हैं, उन्होने इससे पहले कई गानों में म्यूजिक दिया है. साथ ही मिस्टर डोप ने इससे पहले भी खयाल पंजाबी गाने में म्यूजिक दिया है. बता दें कि (6 Saal) के पोस्टर रिलीज होने के बाद से दर्शकों को पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार था. जो कि अब इसके रिलीज होने के साथ ही खत्म हो चुका है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

6 साल वीडियो में नेहा भंडारी, वंशिता डोगरा, अनुराग राठौर, किशन रुसिया नजर आए, नेहा भंडारी लीड रोल में नजर आई, वीडियो की स्टोरी लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर आधारित है, जिसमें मिस्टर डोप अपनी गर्लफ्रेंड यानी नेहा से कुछ समय के लिए दूर चले जाते हैं, औऱ नेहा उसके जाते ही दूसरे लड़के साथ रिलेशनशिप में होती है, जिस पर डोप कहते हैं 6 साल का प्यार तूने 6 दिन में मिट्टी में मिला दिया है, लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप में कभी-कभार ऐसा भी होता है, साथ में न होने से कोई भी किसी को भी धोखा देता है. सब सागर ने अपने लिरिक्स में एक एक लम्हें को बंया किया है.

वीडियो का निर्देशन आशीष शर्मा द्वारा किया गया है, संपादन एवं पोस्टर डिजाइन गगन भामरा ने किया है, जस पंवार ने इसे प्रड्यूस किया है, इसके अलावा 6 साल के रिलीज होते ही दर्शकों ने खूब पसंद किया, साथ ही कमेंट बॉक्स में टीम औऱ कलाकारों की जबरदस्त तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर की फिल्म मिली की होगी उत्तराखंड शूटिंग,जाह्नवी कपूर भी आएगी नजर।

आप भी देखिए हार्ट टचिंग 6 साल पंजाबी म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।