मिलन आजाद के इस डीजे सॉन्ग पर थिरके श्रोता,आप भी सुनें।

0
43
मिलन आजाद के इस डीजे सॉन्ग पर थिरके श्रोता,आप भी सुनें।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी लेखनी एवं फोक गीतों के लिए मिलन आजाद (Milan Azad) जाने-जाते हैं, जिन्होंने हार्दिक फिल्म्स से जारी हुए डीजे गीत पल्टन बाजार मा (Paltan Bazar Ma) से श्रोताओ को खूब थिरकाया है. यूट्यूब पर अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. और गीत,संगीत की जमकर तारीफ हो रही है.

मिलन आजाद के इस डीजे सॉन्ग पर थिरके श्रोता,आप भी सुनें।

यह भी पढ़ें: राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुए मिलन आज़ाद के डीजे गीत पल्टन बाज़ार मा को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है,मिलन के साथ इस गीत को सीमा आज़ाद ने आवाज दी है,गीत की रचना एवं सुरबद्ध मिलन आज़ाद ने ही किया है,मास्टरिंग का कार्य रणजीत सिंह ने किया है ,गीत को पहाड़ी फोक स्टुडियो में रिकॉर्ड किया गया है.

यह भी पढ़ें: सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

पल्टन बाजार मा (Paltan Bazar Ma) गीत को पहाड़ी फोक और आधुनिक संगीत के तालमेल से डीजे पर थिरकने वाले श्रोताओं के लिए तैयार किया गया है,मिलन आज़ाद अपने गीतों में उत्तराखंड के मुख्य वाद्य यंत्र ढोल दमाऊं की थाप जरूर देते हैं जो इनके गीतों की एक विशेष पहचान होती है,मिलन की गायन शैली बेहद सौम्य एवं मधुर है जो श्रोताओं को इन्हे सुनने पर विवश कर देता है.

मिलन आज़ाद के साथ सीमा मिलन आज़ाद की जुगलबंदी बहुत ही शानदार है,ये गीत रिलीज़ होते ही डीजे पसंदीदा श्रोताओं की लिस्ट में शरीक होने में सफल रहा,मिलन के कई गीत डीजे सहित यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं,और मिलियन व्यूज बटोरते हैं. मिलन आज़ाद गायन के साथ ही लेखन में भी सक्रिय हैं और कई सुपरहिट गीतों की रचना कर चुके हैं,जिनमें संगीत ढौंडियाल का ढोल दमाऊं गीत दर्शकों को बहुत पसंद आया.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

पहाड़ी फोक की झनकार जरूर सुनिए पल्टन बाजार मा गीत में।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।