राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

0
108
राम कौशल एवं मीना राणा की जुगलबंदी में इस गीत ने जीता लाखों दर्शकों का दिल,

गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali films) के बैनर तले रिलीज हुआ उमा (UMA) गीत यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस गीत को उत्तराखंड के युवा गायक राम कौशल एवं मीना राणा ने स्वर दिए हैं. गीत को पहाड़ी फोक का टच दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: शराब के हैं शौकीन तो धनराज शौर्य का नया गीत आपके लिए ही है,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड के दर्शक पहाड़ के संगीत को खूब पसंद करते हैं, किसी गीत में जब पारम्परिक वाद्य यंत्र ढोल दमाऊं की थाप सजती है तो श्रोता मन भर के थिरकते हैं, उमा (UMA)गीत को उत्तराखंड के युवा गायक राम कौशल एवं स्वर कोकिला मीना राणा ने आवाज दी है. और अपने संगीत से कई गीतों में अपनी खास पहचान बनाने छोड़ने वाले संगीतकार दीवान सिंह पंवार ने इस गीत को संगीत दिया है, महेश चंद ने गीत को लयबद्ध किया है. इसके जारी होने के बाद से अब तक यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढे़ं: कमल धनाई के इस गीत ने मचाई धूम,यूट्यूब पर बटोर लाखों व्यूज।

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत उत्तराखंडी संगीत के लिए समर्पित हैं और पहाड़ के लोक संगीत को बढ़ावा देने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. स्वरकोकिला मीना राणा अपने आप में संगीत का एक समंदर हैं,किसी भी उत्तराखंडी गायिका ने इतने गीतों को आवाज नहीं दी है,उत्तराखंड ही नहीं स्वरकोकिला मीना राणा कई अन्य भाषाओँ में भी गीत गा चुकी हैं,लद्दाखी गीतों से मीना राणा को लदाख में बहुत पसंद किया जाता है. राम कौशल मेरी चैता जैसा सुपरहिट सॉन्ग दे चुके हैं.

उमा (UMA) गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट पर जारी किया है, वीडियो में मीना एवं राम कौशल गीत का आंनद लेते नजर आ रहे हैं, वीडियो का फिल्माकंन अरुण फरासी औऱ संपादन का काम राम कौशल द्वारा किया गया है. इस गीत को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: हरयां भरयां बौंड़ वीडियो को आज भी मिल रहा है प्यार,यूट्यूब पर 1 मिलियन पार।

आप भी देखिए गिंज्याली तेरी हाथियूं म उमा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।