गीताराम कंसवाल के इस सुपरहिट गीत के वीडियो की धूम,आप भी देखें वीडियो।

0
26
गीताराम कंसवाल के इस सुपरहिट गीत के वीडियो की धूम,आप भी देखें वीडियो।

गीताराम कंसवाल (Geetaram kanswal) के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं स्याली (Ramleela mera gaun syali) के ऑडियो के बाद अब वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं, वीडियो में नागेंद्र प्रसाद के साथ गौरी मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों कलाकारों के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

यह भी पढ़ें: ऊं दिनों की याद गढ़वाली गीत बन रहा दर्शकों की पसंद,सुनील सागर ने दिए स्वर।

उत्तराखंड के गायक गीताराम कंसवाल आए दिन अपने गीतों के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं. और अब इस गीत से दर्शकों को थिरका रहे हैं, इस गीत को उत्तराखंड के प्रसिद्ध गीतकार सुरेंद्र सत्यार्थी ने लिखा है औऱ संगीत अशीम मंगोली ने दिया है जो कि उत्तराखंड डीजे सॉन्ग की हिट मशीन हैं. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के निर्माता जस पंवार ने इस गीत के ऑडियो फार्मेट के सुपरहिट होने के बाद इसके वीडियो का निर्माण किया, जो कि यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

रामलीला मेरा गौं स्याली वीडियो में उत्तराखंड के जाने-माने अभिनेता एवं संपादक नागेंद्र प्रसाद जीजा की भूमिका और स्याली के किरदार में गौरी नजर आई. दोनों ने कलाकार मुख्य भूमिका में अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. वीडियो की स्टोरी में जीजा स्याळी की नोंक-झोंक और रामलीला देखने के लिए मनाना स्क्रीन पर काफी रोमांच से भरा हुआ है और स्याली भी जीजा के साथ रामलीला जाने के लिए तैयार हो जाती है. इसकी स्टोरी औऱ अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा सहकलाकारों की भूमिका में सावन, दिव्या औऱ दीपक नजर आए, जिन्होंने अपने अभिनय से वीडियो को और भी सुंदर बना दिया है.

वीडियो का फिल्मांकन राजीव आर्य द्वारा किया गया है, वीडियो का संपादन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. वीडियो में उत्तराखंड की हसीन वादियों एवं खेत खलियानों को दर्शाया गया है, जिसने वीडियो को मनमोहक बना दिया है. दर्शक लगातार इसे पसंद कर रहे हैं,

यह भी पढे़ं: आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

आप भी देखिए रामलीला मेरो गौं स्याली वीडियो।

देखिए रूहान भारद्वाज और करिश्मा शाह का धमाकेदार इंटरव्यू। उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।