बलमा गीत सुनकर श्रोता बोले वाह मिश्रा जी,देखिए आप ये वीडियो।

0
198

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ वीडियो गीत बलमा यूट्यूब पर करीबन 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं,स्याली रोशनी जैसा सुपरहिट गीत देने वाले राकेश मिश्रा का ये गीत भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,राकेश के कई गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं। 

20786-2listening-to-balama-song-the-listener-said-wah-mishra-ji-you-watch-this-video

यह भी पढ़ें: कमल धनाई के इस गीत ने मचाई धूम,यूट्यूब पर बटोर लाखों व्यूज।

कई गढ़वाली गीतों को गा चुके राकेश मिश्रा अपने गीतों से श्रोताओं को खूब झुमाते हैं,वैसे तो बलमा पर कई गीत उत्तराखंड में बने हैं,सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले राकेश मिश्रा एवं संतोषी राज का गीत बलमा भी श्रोताओं को खूब पसंद आया,इसे वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो में यसपाल नेगी और कमला बिष्ट मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

उत्तराखंड संगीत में स्वर्गीय संजय राणा का संगीत आज भी श्रोताओं के कानों को सुकून पहुंचाता है,पहाड़ी फोक की समझ रखने वाले संजय हर गीत को अपने संगीत से ख़ास बना देते थे,बलमा गीत में भी संजय का संगीत है जो आज भी श्रोताओं को झुमा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिंदूला गीत बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद, यसपाल के संग जमी शिवानी की जोड़ी।

बलमा वीडियो में यसपाल एवं कमला की जोड़ी ने शानदार अभिनय किया है,यसपाल बिष्ट सागर कृष्णा प्रोडक्शन के सहनिर्माता भी हैं साथ ही कई वीडियो गीतों में भी नजर आ चुके हैं,धनराज शौर्य के सुपरहिट गीत बिंदुला में भी यसपाल ने अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें: गीताराम और मीना राणा की जुगलबंदी में हे चंखू गीत बना श्रोताओं की पसंद,देखें आप भी।

देखिए ये वीडियो:

 

देखिए रूहान भारद्वाज और करिश्मा शाह का धमाकेदार इंटरव्यू। उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।