कमल धनाई के इस गीत ने मचाई धूम,यूट्यूब पर बटोर लाखों व्यूज।

0
133
कमल धनाई के इस गीत ने मचाई धूम,यूट्यूब पर बटोर लाखों व्यूज।

उत्तराखंड संगीत जगत के युवा गायक कमल धनाई (Kamal dhanai) के करी न चिड़कु चस (Kari na chidaku chas) गीत को लाखों दर्शकों ने पसंद किया है. इस गीत को दीवान सिंह पंवार ने म्यूजिक दिया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए गीत को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. 

कमल धनाई के इस गीत ने मचाई धूम,यूट्यूब पर बटोर लाखों व्यूज।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

कमल धनाई अपनी लेखनी एवं गायिकी से युवाओं के बीच ख़ास पहचान रखते हैं और जैसे ही कमल का नया गीत रिलीज़ होता है तो इनके प्रसंशक धड्ड्ले से गीत को शेयर करते हैं,तेरु बुबा बदलिगे,और सरकारी जवैं जैसे विषयों पर गीत लिखने के बाद कमल की लोकप्रियता में दिनों दिन बढ़ोतरी होती गई और अब आलम ये है कि दर्शक इनके गीतों का बेसब्री से इन्तजार करते हैं. करी न चिड़कु चस गीत ने यूट्यूब 2 लाख व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले करी न चिड़कु चस गीत को कमल धनाई एवं स्वर कोकिला मीना पंवार ने स्वर दिए हैं. इसे म्यूजिक दीवान सिंह पंवार ने दिया है. इस गीत की रचना भी कमल धनाई ने की है, प्रोडक्शन के निर्माता जस पंवार ने इसे प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया है. कमल वीडियो में अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए और प्रोमोशनल वीडियो को भी मनोरंजक बना गए,दर्शकों को कमल का ये अंदाज खूब भाता है, वहीं मीना भी गीत की धुन पर झुमते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो का स्टुडियो फिल्मांकन विकास उनियाल द्वारा किया गया है. संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. इस गीत को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं, साथ गीत,संगीत की सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

आप भी देखिए करी न चिड़कु चस गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।