गीताराम और मीना राणा की जुगलबंदी में हे चंखू गीत बना श्रोताओं की पसंद,देखें आप भी।

0
151
20763-2in-the-jugalbandi-of-geetaram-and-meena-rana-o-chankhu-song-became-the-choice-of-the-audience-see-you-too

उत्तराखंड के युवा गायक गीताराम कंसवाल अपने गीतों से लाखों दर्शकों के दिलों में राज करते हैं,रामकली,स्याली बोल भरुणा,रेशमा छोरी जैसे कई सुपरहिट गीत इनकी झोली में हैं,नमस्ते फिल्मस के बैनर तले रिलीज़ हुआ गीत ‘हे चंखू’ को यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं गीत को अब तक 1 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। 

20763-2in-the-jugalbandi-of-geetaram-and-meena-rana-o-chankhu-song-became-the-choice-of-the-audience-see-you-too

 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सांस्कृतिक दलों एवं कलाकारों के हो रहे हैं ऑडिशन।

आनंद राज द्वारा लिखे गीत को गीताराम कंसवाल एवं स्वरकोकिला मीना राणा ने आवाज दी है,संजय कुमोला ने इसे संगीत दिया है,गीत को प्रमोशनल ऑडियो फॉर्मेट में नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ किया गया है,इसका फिल्मांकन एवं संपादन कपिल जखमोला ने किया है।

यह भी पढ़ें: सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

नमस्ते फिल्म के निर्माता प्रकाश गुसाईं उत्तराखंड संगीत जगत के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं,न्यूजीलैंड में रहकर भी  उत्तराखंड के लोकसंगीत को नई ऊंचाइयां देने का भरसक प्रयास कर रहे हैं,अब तक कई बेहतरीन गीत नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पंडा जी गीत हुआ रिलीज,कमल एवं प्रियंका की गायिकी ने बनाया माहौल।

गीताराम कंसवाल एवं मीना राणा का गीत ‘हे चंखू’ नमस्ते फिल्म्स की पहली प्रस्तुति है जिसे श्रोताओं ने अपना ढेर सारा प्यार दिया और गीत देखते ही देखते करीब 1 लाख व्यूज बटोर चुका है।जीजा स्याली पर आधारित इस गीत को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: तकनोरिया सुनीता 2 वीडियो रिलीज, बना हजारों दर्शकों की पसंद,देखें वीडियो।

गीताराम कंसवाल और मीना राणा की जुगलबंदी और संजय कुमोला की तिकड़ी ने इस गीत को और भी ख़ास बना दिया,गीताराम युवाओं के पसंदीदा गायक हैं और इनके गीतों को युवा श्रोता खूब पसंद करते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।