काली कोटी वीडियो बन रहा है दर्शकों की पसंद,आइशा,अभिषेक की जमी जोड़ी।

0
231
काली कोटी वीडियो बन रहा है दर्शकों की पसंद,आइशा,अभिषेक की जमी जोड़ी।

नमस्ते फिल्म्स (Nameste Films) के बैनर तले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो काली कोटी (Kali Koti) सोशल मीडिया समेत सभी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. इस गीत को संजय भंडारी (SANJAY BHANDARI) एवं मीना राणा (MEENA RANA) ने स्वर दिए हैं, वीडियो में अभिषेक गुसाईं के साथ आइशा सिद्दकी की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. 

यह भी पढ़ें: सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत के चर्चित युवा गायक संजय भंडारी एवं स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में काली कोटी म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब समेत सभी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया है. इस गीत को शैलेंद्र शैलू एवं आयुष कप्रवान ने थिरकाने वाला म्यूजिक दिया है. दर्शक लगातार गीत की तारीफ कर रहे हैं, गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी संजय भंडारी औऱ मीना राणा ने कई उत्तराखंडी गीतों में स्वर दिए हैं. संजय की लेखन शैली और गायन शैली एवं मीना राणा की मधुर आवाज सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करती है.

यह भी पढ़ें: नीरज डबराल के इस लुक ने बनाया वीडियो को खास,एंटरटेनमेंट का है भरपूर तड़का।

वीडियो में अभिषेक गुसाईं के साथ आइशा सिद्दकी की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय औऱ डांस से वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. आइशा उत्तराखंड संगीत जगत की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, जो कई उत्तराखंडी वीडियो में नजर आ चुकी हैं, हालांकि इस वीडियो में अभिषेक और आइशा की जोड़ी पहली बार नजर आई. वीडियो की स्टोरी बचपन के प्यार को दर्शाती है,जिसमें स्कूल टाइम से अभिषेक,आइशा को पसंद करता है,और बड़े होने पर उसे बताता है, लेकिन आइशा उसके प्यार को समझती है कि नहीं, इसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा. वहीं सह कलाकारों ने अपने डांस मूव्स के जलवे वीडियो में बिखेरे हैं.

यह भी पढे़ं: हाय रे मिजाजिया वीडियो में संजू एवं रणवीर आए नए अवतार में नजर,देखें वीडियो।

वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. वीडियो के निर्देशन के साथ ही ड्रोन वर्क सैंडी गुसाईं किया है. नमस्ते फिल्म्स के प्रड्यूसर प्रकाश गुसाईं द्वारा बेहतरीन वीडियो गीत दर्शकों के लिए जारी किया गया है. प्रकाश हर बार नई रचनाओं से श्रोताओं एवं दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. विदेश में रहने के बावजूद वे उत्तराखंड संस्कृति एवं संगीत जगत के लिए समर्पित हैं.

यह भी पढे़ं: अश्मित कंवर (Ashmit Kanwer) ने मात्र 21 की उम्र में हासिल किया बड़ा मुकाम

आप भी देखिए काली कोटी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।