सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

0
99
सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

उत्तराखंड के युवा अभिनेता एवं गायक आशीष चमोली (Ashish chamoli) लगातार अपने फैंस के लिए नई-नई रचनाएं लेकर आते हैं. और इस बार वे सात जन्म (Saath Janam) म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले यह गीत अभी रिलीज हुआ है. वीडियो में आशीष के साथ सोनाली की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. 

यह भी पढे़ं: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

युवा कलाकार आशीष चमोली अभिनय के साथ ही गायक के क्षेत्र में भी दर्शकों का प्यार लूट रहे हैं. और लगातार सोशल मीडिया समेत सभी प्लेटफॉर्म पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आज ही हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले आशीष चमोली एवं आस्था सिंह की जुगलबंदी में नया म्यूजिक वीडियो सात जन्म रिलीज हो गया है. इस गीत के प्यार से बोल नवीन भट्ट द्वारा लिखे गए हैं. म्यूजिक यमनजीत मंगोली ने दिया है. इससे पहले भी आशीष और आस्था ने तेरी जादुगरी गीत को आवाज दी है, जो गीत युवाओं के सिर चढ़ बोल रहा है. और अब सात जन्म गीत के रिलीज होते ही दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

आशीष अपने अभिनय एवं गायिकी से पंजाब ही नहीं बल्कि उत्तराखंड संगीत जगत में भी अपने जलवे बिखेर रहे हैं. फिकर ना करी, फरक, तेरी जादुगरी जैसे कई वीडियो कर चुके हैं, और अब सात जन्म वीडियो में भी अपने डांस औऱ अभिनय के जलवे बिखेर रहे हैं. पहाड़ी गीतों को मार्डन टच देने के बाद आशीष उत्तराखंड के दर्शकों की पसंद बन चुके हैं. पहाड़ी लव सॉन्ग को अलग रंग ढंग देने वाले आशीष अपने अभिनय एवं गायिकी से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं,जिसके चलते इनके हर वीडियो को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं.

सात जन्म वीडियो में आशीष चमोली के साथ सोनाली रावत (Sonali rawat) की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों ही कलाकार रोमांटिक अंदाज में प्यार के रंग बिखेर रहे हैं. वीडियो की स्टोरी रोमांटिक होने के साथ ही खूबसूरत है, कहानी में आशीष सोनाली से अपने प्यार का इजहार करते हैं,औऱ सात जन्म निभाने का वादा करते हैं. आशीष औऱ सोलानी के अभिनय ने पूरा वीडियो देखने पर मजबूर कर दिया है. सोनाली नथ,गुलाबंद पारंपरिक आभूषण में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

वीडियो का टीम बैलेंस द्वारा फिल्मांकन किया गया है.जस पंवार (jas panwar) ने इसे प्रड्यूसर किया है. गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग एम आर डोप ने की है. वीडियो में पूरी टीम ने चार चांद लगा दिए हैं. वहीं वीडियो के रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों की जमकर सराहना मिल रही है. कमेंट बॉक्स में भी आशीष और आस्था की गायिकी की तारीफ के साथ ही सोनाली के अभिनय की जबरदस्त तारीफ हो रही है.

यह भी पढे़ं: मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत बना हजारों दर्शकों पसंद,आप भी सुनें।

आप भी देखिए सात जन्म म्यूजिक वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।