पंडा जी गीत हुआ रिलीज,कमल एवं प्रियंका की गायिकी ने बनाया माहौल।

0
151
पंडा जी गीत हुआ रिलीज,कमल एवं प्रियंका की गायिकी ने बनाया माहौल।

नमस्ते फिल्म्स (Nameste Films) के बैनर तले नया गढ़वाली गीत पंडा जी (PANDA JI) रिलीज हुआ है. इस गीत को कमल धनाई (KAMAL DHANAI) औऱ प्रियंका पंवार (PRIYANKA PANWAR) ने स्वर दिए हैं. दर्शक गीत को खूब पसंद कर रहे हैं, दीवान सिंह पंवार ने इस गीत को थिरकाने वाला म्यूजिक दिया है. 

पंडा जी गीत हुआ रिलीज,कमल एवं प्रियंका की गायिकी ने बनाया माहौल।

यह भी पढ़ें: फैंस का इंतजार खत्म करते हुए देहरादून की बांद सरोजा रिलीज,देखें वीडियो।

हाल ही में नमस्ते फिल्म्स के बैनर तले नया गढ़वाली गीत पंडा जी रिलीज हो गया है. इस गीत को कमल धनाई एवं प्रियंका पंवार ने स्वर दिए हैं. उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर दीवान सिंह पंवार ने इसे संगीत दिया है. कमल धनाई अपनी लेखनी एवं गायिकी से युवाओं के बीच ख़ास पहचान रखते हैं और जैसे ही कमल का नया गीत रिलीज़ होता है तो इनके प्रसंशक धड्ड्ले से गीत को शेयर करते हैं,तेरु बुबा बदलिगे,और सरकारी जवैं जैसे विषयों पर गीत लिखने के बाद कमल की लोकप्रियता में दिनों दिन बढ़ोतरी होती गई और अब आलम ये है कि दर्शक इनके गीतों का बेसब्री से इन्तजार करते हैं.

वहीं गायिका प्रियंका पंवार जौनसारी गीतों से धूम तो मचाती ही हैं अब गढ़वाली गीतों से भी पूरे पहाड़ के दर्शकों को जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं. इस गीत को प्रियंका ने काफी बखूबी निभाया है,श्रोता प्रियंका की गायिकी के कायल हो गए हैं, दर्शक लगातार गीत,संगीत की जमकर सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: तकनोरिया सुनीता 2 वीडियो रिलीज, बना हजारों दर्शकों की पसंद,देखें वीडियो।

हालांकि पंडा जी गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया. गीत की रिकॉर्डिंग विरेंद्र सिंह पंवार द्वारा की गई है, वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन का काम नरेश पाल द्वारा किया गया है. वहीं वीडियो में कमल एवं प्रियंका अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए और प्रोमोशनल वीडियो को भी मनोरंजक बना गए,दर्शक इस गीत को खूब पसंद कर रहे हैं.

नमस्ते फिल्म्स के निर्माता प्रकाश गुसाईं (PRAKASH GUSAIN) दूर विदेश में दूर विदेश में रहकर भी अपनी लोकसंस्कृति के प्रति समर्पित हैं और समय समय पर नवीन प्रस्तुतियों से दर्शकों का मनोरंजन करवाते रहते हैं,एवं पहाड़ की प्रतिभाओं को उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान करते हैं.

यह भी पढे़ं: हरयां भरयां बौंड़ वीडियो को आज भी मिल रहा है प्यार,यूट्यूब पर 1 मिलियन पार।

आप भी देखिए पंडाजी गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।