फैंस का इंतजार खत्म करते हुए देहरादून की बांद सरोजा रिलीज,देखें वीडियो।

0
163
फैंस का इंतजार खत्म करते हुए देहरादून की बांद सरोजा रिलीज,देखें वीडियो।

PR Films Production ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए देहरादून की बांद सरोजा (Dehradun Ki Baand Saroja) का पूरा वीडियो आज रिलीज कर दिया है. वीडियो में आकाश नेगी के साथ गुंजन कनवाल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. दर्शक लगातार गीत,संगीत और कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं.

फैंस का इंतजार खत्म करते हुए देहरादून की बांद सरोजा रिलीज,देखें वीडियो।

यह भी पढ़ें: देहरादून की बाँद सरोजा वीडियो का टीजर रिलीज,आकाश संग जमी गुंजन की जोड़ी।

PR Films प्रोडक्शन एक के बाद एक सुपरहिट गीत देने के बाद आज देहरादून की बांद सरोजा (Dehradun Ki Baand Saroja)वीडियो रिलीज किया है. इस गीत को कुमाऊंनी गायक इंदर आर्य ने आवाज दी है, अशीम मंगोली ने थिरकाने वाला संगीत दिया है, इसके बोल चिराग नेगी ने लिखे हैं. बीते मंगलवार को इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब निर्माताओं ने इंतजार खत्म कर दिया है. अब वीडियो के जारी होने पर लगातार दर्शक प्यार दे रहे हैं,और कमेंट बॉक्स में टीम वर्क की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: हाय रे मिजाजिया वीडियो में संजू एवं रणवीर आए नए अवतार में नजर,देखें वीडियो।

वीडियो का फिल्माकंन एवं ड्रोन वर्क मदन बग्याल ने किया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अंकुश सकलानी ने किया है, अंकुश जाने-माने कोरियोग्राफ में जाने जाते हैं, उन्होंने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो में कोरियोग्राफर की भूमिका अदा की है. उनका हर एक स्टेप को दर्शक भी कॉपी करने की कोशिश करते हैं. इसके अलावा वीडियो का शानदार निर्देशन राज टाइगर द्वारा किया है. यूं तो राज गीतों में रैप का तड़का लगाते हुए नजर आते है, लेकिन अब वे निर्देशन के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. और काफी हद तक दर्शकों ने उनके इस काम को सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिर उठी नेगी दा को पदमश्री देने की मांग,भेजे जा रहे ऑनलाइन नॉमिनेशन।

वहीं आकाश नेगी और गुंजन कनवाल की जोड़ी ने वीडियो में अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. गुंजन के नखरों ने युवा दिलों की धड़कन को धड़का दिया है. आकाश हर वीडियो में अपने अभिनय और डांस से जान भर देते हैं, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी नजर आ रहा है. साथ ही गुंजन के बेहतरीन एक्सप्रेशन एवं डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इससे पहले भी गुंजन को 52 गज कु दामन वीडियो में डांस का जलवा बिखरते हुए देखा जा चुका है. जिन्हें दर्शक ने खूब प्यार दिया, और अब देहरादून की बांद सरोजा वीडियो में भी बंटी और गुंजन ने धूम मचा कर रखी है.

वीडियो की स्टोरी काफी खूबसूरत है,जिसमें प्रेमी को अपनी प्रेमिका की याद आती है और वो अपनी प्रेमिका सरोजा से मिलने के लिए कहता है, दोनों कलाकारों ने इस स्टोरी को वीडियो में अपने अभिनय से बेहतर तरीके से दर्शाया है. वीडियो में सहकलाकारों की भूमिका में अमित डोरेमोन ग्रुप ने धमाकेदार डांस से वीडियो में जान फूंक दी है. इसके अलावा PR फिल्म्स प्रोडक्शन के निर्माता प्रेम सिंह एवं राजेंद्र प्रसाद भट्ट हर बार नए अंदाज में दर्शकों के लिए वीडियो गीतों का धमाका लेकर आते हैं. जो एक के बाद एक सुपरहिट हो रहे हैं. हालांकि देहरादून की बांद सरोजा का वीडियो काफी आकर्षक लग रहा है, दर्शक भी लगातार इसकी प्रशंसा कर रहे है साथ ही पूरी टीम की सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: राकेश पंवार ने प्रसिद्ध बेडा गीत को दी बैंड बाजा की धुन,अब खूब झूम रहे श्रोता।

आप भी देखिए देहरादून की बांद सरोजा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।