नीरज डबराल के इस लुक ने बनाया वीडियो को खास,एंटरटेनमेंट का है भरपूर तड़का।

0
149
नीरज डबराल के इस लुक ने बनाया वीडियो को खास,एंटरटेनमेंट का है भरपूर तड़का।

नीरज डबराल उत्तराखंड संगीत जगत का जाना-माना चेहरा बन चुके हैं,उनके हर लुक को दर्शक काफी पसंद करते हैं, हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो मेरी दिल चोर (Meri Dil Chor) में नीरज (Neeraj Dabral) के साथ सृष्टि (Shrishti Bhardwaj) की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में नजर आई.  इस गीत को कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल (Jitendra Tomkyal) और मीना राणा (Meena Rana) ने स्वर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: देहरादून की बाँद सरोजा वीडियो का टीजर रिलीज,आकाश संग जमी गुंजन की जोड़ी।

हाल ही में उत्तराखंड के जाने-माने गायक जितेंद्र तोमक्याल औऱ स्वर कोकिला मीना राणा की आवाज में मेरी दिल चोर लव म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ, जिसे शैलेंद्र शैलू ने संगीत दिया है. कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल कुमाऊं के लोकप्रिय गायक हैं और लगातार दर्शकों के बीच अपने नए गीतों से चर्चाओं में रहते हैं. जितनी खूबसूरती से जितेंद्र औऱ मीना ने गाया है,उतना ही थिरकाने वाला संगीत शैलू ने दिया है. जिसने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. इसके बोल फौजी बालम बग

यह भी पढे़ं: हिट बसंती डांडा वीडियो में दिखी प्राकृतिक सुंदरता,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

वीडियो में नीरज डबराल के साथ सृष्टि भारद्वाज की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में नजर आई,दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय एवं डांस के जलवे वीडियो में बिखेरे हैं, साथ ही प्यार के रंग में रंगते हुए नजर आए. सृष्टि वीडियो की शुरूआत में कुमाऊंनी पिछोड़े में खूबसूरत लग रही है. वीडियो की स्टोरी काफी दिलचस्प है, जिसमें सृष्टि अपने दोस्तों के साथ truth and dare  खेल खेलती हुई नजर आती है,जिसमें उसे नीरज का फोन नंबर लेने का डेयर दिया जाता है, लेकिन जब वो नीरज के पास जाती है, नीरज उसे देखते ही सृष्टि के ख्यालों में खो जाता है. आगे क्या क्या होता है उसे जानने के लिए वीडियो पूरा देखा होगा. वीडियो में नीरज नए लुक में नजर आ रहे है, उनका चंपू लुक काफी मजेदार लग रहा है.

यह भी पढ़ें: आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

नीरज उत्तराखंड इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने कम समय में सफल मुकाम हासिल कर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. उनके एक के बाद एक वीडियो गीत जारी होते रहते हैं, वे इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो में नजर आ चुके हैं. वहीं सृष्टि को भी कई वीडियो में देखा जो चुका है. दर्शक इन कलाकारों को खूब पसंद करते हैं. वहीं वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल द्वारा किया गया है, ड्रोन वर्क रवि शाह एवं कोरियोग्राफी सतीश आर्य द्वारा किया गया है. सबसे अहम बात वीडियो में अभिनय करने के साथ-साथ इसका डायरेक्शन नीरज डबराल ने ही किया है. वीडियो में खूबसूरत स्थलों को दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: ममता थपलियाल के इस भजन ने किया मंत्रमुग्ध,यूट्यूब पर मिले 2मिलियन से ज्यादा हिट्स।

आप भी देखिए मेरी दिल चोर वीडियो में नीरज डबराल का नया लुक।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।