हाय रे मिजाजिया वीडियो में संजू एवं रणवीर आए नए अवतार में नजर,देखें वीडियो।

0
147
हाय रे मिजाजिया वीडियो में संजू एवं रणवीर आए नए अवतार में नजर,देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं,जिनमें कई गीत सुपरहिट भी हो रहे हैं. इस लिस्ट में सोनी कोठियाल (Soni Kothiyal) का नया गढ़वाली वीडियो हाय रे मिजाजिया (Haye Re Mijajiya) रिलीज हुआ है. वीडियो में उत्तराखंड की स्टार कास्ट एक साथ नजर आ रही हैं, जिन्होंने वीडियो में अपने अभिनय से चार चांद लगा दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: देहरादून की बाँद सरोजा वीडियो का टीजर रिलीज,आकाश संग जमी गुंजन की जोड़ी।

हाल ही में उत्तराखंडी गायक सोनी कोठियाल (Soni Kothiyal) और गायिका अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में नया गढ़वाली गीत हाय रे मिजाजिया (Haye Re Mijajiya) रिलीज हुआ है. इस गीत को शैलेंद्र शैलू ने संगीत दिया है. इसके लिरिक्स सोनी कोठियाल एवं कंपोजिशन रमेश बगियाल द्वारा की गई है. रिदम सुभाष पांडे ने दी है. दर्शक लगातार गीत,संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जितने खूबसूरत इसके बोल हैं,उतने ही शानदार अंदाज में सोनी और अनिशा ने इसे गाया है.

यह भी पढे़ं: हिट बसंती डांडा वीडियो में दिखी प्राकृतिक सुंदरता,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

वीडियो में उत्तराखंड की स्टार सभी दर्शकों की चहेती कास्ट संजू सिलोड़ी, रणवीर चौहान, कविता बिष्ट एवं गुंजन तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आई. सभी कलाकारों ने अपने अभिनय और डांस से वीडियो में जान भर दी है. तीनों कलाकार इससे पहले भी कई उत्तराखंडी वीडियो में अभिनय कर चुके हैं. जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया.वहीं इस वीडियो में संजू औऱ रणवीर अलग अंदाज में नजर आए. साथ ही गुंजन के एक्सप्रेशन खूबसूरत नजर आ रहे हैं. रणवीर चौहान कई उत्तराखंडी फिल्मों एवं म्यूजिक वीडियो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. और लगातार उत्तराखंड इंडस्ट्री के प्रति समर्पित है.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाई भानुमति गजे सिंह की जोड़ी,दर्शक कर रहे वीडियो की तारीफ़।

वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांचक होने के साथ ही मजेदार है. वीडियो की कहानी काफी फिल्मी है, जिसमें संजू और रणवीर के बीच गुंजन को पाने के लिए कंपटीशन करते हैं,दोनों गुंजन को हर समय इंप्रेशन करने की कोशिश करते रहते हैं, लेकिन गुंजन किसी से भी इंप्रेश नहीं होती है.यह जानना दिलचस्प होगा कि गुंजन इससे इंप्रेश होती है,इसे जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा. वहीं वीडियो में रणवीर एवं संजू, बाबा के अंदाज में भी नजर आए जो कि काफी मजेदार लग रहा है. सह कलाकारों की भूमिका डोरेमॉन ग्रुप ने निभाई है. वीडियो के रिलीज होने के बाद से दर्शक लगातार कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो के निर्देशन का काम उत्तराखंड के चर्चित डायरेक्टर विजय भारती द्वारा किया गया है, विजय अपने निर्देशन से वीडियो को आकर्षक बना देते हैं. गीत के हर एक शब्द को ध्यान में रखकर उसे वीडियो में उकेरते हैं. वहीं वीडियो की शानदार कोरियोग्राफी लिरिक्स और स्वर देने के साथ ही सोनी कोठियाल द्वारा की गई है. सोनी कोठियाल अपने हुनर का बखूबी प्रयोग कर वीडियो में चार चांद लगा रहे हैं. साथ ही वीडियो के संपादन का काम महेश पाल ने संभाला है. वीडियो को पुरुषोत्म जेठुड़ी ने प्रड्यूस किया है. कुल मिलाकर वीडियो काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें: इंद्र आर्य के नए गीत की शूटिंग पूरी,जल्द रिलीज़ होगा वीडियो।

आप भी देखिए हाय रे मिजाजिया वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।