ममता थपलियाल के इस भजन ने किया मंत्रमुग्ध,यूट्यूब पर मिले 2मिलियन से ज्यादा हिट्स।

0
44
ममता थपलियाल के इस भजन ने किया मंत्रमुग्ध,यूट्यूब पर मिले 2मिलियन से ज्यादा हिट्स।

उत्तराखंडी लोकगायिका ममता थपलियाल (Mamta Thapliyal) के गढ़वाली भजन चला भक्तों ज्वालपा (Chala Bhakto Jwalpa) को मिलियन दर्शक पसंद कर रहे हैं. यह भजन श्रोताओं के मन में बस चुका है, यूट्यूब (Hardik Films) पर इस भजन ने 2मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: हिट बसंती डांडा वीडियो में दिखी प्राकृतिक सुंदरता,लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज हुए ज्वालपा मां के महिमा पर आधारित भजन चला भक्तों ज्वालपा (Chala Bhakto Jwalpa) को यूट्यूब पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस भजन को उत्तराखंडी लोकगायिका ममता थपलियाल ने आवाज दी है.  इसकी रचना भी ममता थपलियाल द्वारा की गई है. भजन में मां ज्वालपा की अपने भक्तों पर कृपा दृष्टि बनाए रखने की कामना कर रही है. साथ ही भक्तों की मनोकामना पूर्ण करने वाली मां के मंदिर जाने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड संगीत जगत की उभरती गायिका – ममता पंवार

चला भक्तों ज्वालपा भजन को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया गया. जिसमें मां ज्वालपा मंदिर के दृश्य दर्शाए गए हैं. वीडियो के प्रड्यूसर जस पंवार (Jas Panwar) हैं, जिन्होनें इस भजन के माध्यम से भक्तों की भक्ति में सहयोग किया है. जहां वीडियो का संपादन टिकेंद्र सिंह द्वारा किया गया है. वहीं अमित वी कपूर ने भजन को कर्णप्रिय संगीत दिया है जो भक्तों को सुनने में काफी भक्तिमय लगा और ममता थपलियाल की मधुर आवाज ने सभी को प्रभु की भक्ति में झूमने पर विवश किया है.

आमतौर पर यूट्यूब के दर्शक भजन सुनना पसंद नहीं करते हैं खासकर जब उत्तराखण्ड संगीत जगत में डीजे गीतों का प्रचलन हो और पुराने गानों को फ्यूजन का रूप देकर कम समय में फेम पाना ही गायकों का मकसद हो, उसके ठीक विपरीत गायिका ममता थपलियाल ने भजनों की और रुख किया जो कि पूरी तरह चलन से हटकर था फिर भी वह सफल रही और उनके भजन को इतनी बड़ी संख्या में सुनने वाले श्रोता मिल गए.

यह भी पढ़ें: मयालू बौजी वीडियो रिलीज होते ही वायरल, नए अंदाज में नजर आई कंचन भंडारी।

आप भी सुनिए हृदय को छूने देने वाला चला भक्तों ज्वालपा भजन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।