विजय रावत के नए गीत की हुई शूटिंग पूरी,जल्द ही रिलीज होगा वीडियो।

0
240
विजय रावत के नए गीत की हुई शूटिंग पूरी,जल्द ही रिलीज होगा वीडियो।

उत्तराखंड की हसीन वादियों में विजय रावत (vijay rawat) के नए गीत तकनोरिया सुनीता 2 (taknorya sunita 2) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar krishna production) तकनोरिया सुनीता के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, जिसका वीडियो जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 

यह भी पढे़ं: अनिशा भागचंद्र की जुगलबंदी में नया गीत रिलीज़ ,देखें आप भी।

उत्तराखंडी गायक विजय रावत ने अपनी मधुर आवाज में उत्तराखंड संगीत जगत को कई सुपरहिट गीत दिए हैं. जिनमें से आंवारा छोरा, कांठी का मेला जैसे गीत हैं. इसके अलावा तकनोरिया सुनीता वीडियो गीत की अपार सफलता के बाद सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शकों को भाया गीत।

तकनोरिया सुनीता पार्ट 2 के वीडियो में उत्तराखंड के चहेते अभिनेता अजय सोलंकी के साथ जानी-मानी अभिनेत्री शिवानी भंडारी की खूबसूरत जोड़ी नजर आएगी. इंडस्ट्री में पहली बार यह जोड़ी एक साथ नजर आएगी. यूं तो दोनों कलाकार अपने-अपने हुनर का परचम लहरा रहे हैं, दोनों के अभिनय को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा वीडियो गीत तकनोरिया सुनीता पार्ट 1 ने सभी दर्शकों को झुमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, दर्शकों ने इस गीत को खूब प्यार दिया. वहीं वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक अजय भारती के दिशा-निर्देशन ने किया गया है. औऱ फिल्माकंन अमित शर्मा द्वारा किया गया है.

taknorya sunita 2

यह भी पढ़ें: हेमंत पांडे ने वीडियो गीत के माध्यम से दिया पर्यवरण संरक्षण का सन्देश,पढ़ें ये रिपोर्ट।

बता दें कि प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा (jitendra rana) ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि तकनोरिया सुनीता 2 वीडियो गीत की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है, और जल्द ही दर्शकों के लिए वीडियो गीत रिलीज किया जाएगा. साथ ही शूटिंग स्थल की तस्वीरें भी साझा की हैं.

यह भी पढ़ें: काचा छोरा हरियाणवी वीडियो मचा रहा धूम, सुनील परमार ने किया डेब्यू।

फिलहाल आप देखिए तकनोरिया सुनीता पार्ट 1 का वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।