भग्यानी सुभौ की ऑडियो के बाद वीडियो भी बना दर्शकों की पसंद,देखें वीडियो।

0
99

उत्तराखंड के लोकगीतों एवं लोकसंगीत की बात ही कुछ और है जितना भी फ़ास्ट ट्रैक बना लो लेकिन असल आनंद तो उन्हीं गीतों को सुनकर आता है जिसमें उत्तराखंड के लोकसंगीत की धुन हो,ऐसा ही एक गीत है ‘भग्यानी सुभौ की’ जिसे सूर्यपाल श्रीवाण एवं सीमा पंगरियाल ने आवाज दी है। 

20632-2after-the-audio-of-bhagyani-subhau-the-video-also-became-the-choice-of-the-audience-watch-the-video

यह भी पढ़ें: शराब के हैं शौकीन तो धनराज शौर्य का नया गीत आपके लिए ही है,पढ़ें रिपोर्ट।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ गीत ‘भग्यानी सुभौ की’ यूट्यूब पर अब तक ऑडियो फॉर्मेट में 5 लाख से अधिक व्यूज बटोर चुका है,सूर्यपाल श्रीवाण ने इस गीत की रचना की है,सूर्यपाल और सीमा पंगरियाल ने इस गीत को आवाज दी है और शैलेन्द्र शैलू ने इसे संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें: बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शको भाया गीत।

पारम्परिक संगीत की धुन पर बने इस गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,ढोल दमाऊ की थाप ने गीत को और भी शानदार बना दिया है।सीमा पंगरियाल की आवाज ठेठ पहाड़ी लोकसंगीत का अहसास कराती है,भग्यानी सुभौ की गीत का संगीत एवं सूर्यपाल की लेखनी ने श्रोताओं को पहाड़ी संगीत का एक बेहतरीन गीत दिया है।

यह भी पढ़ें: मेरी ख़ुशी तू वीडियो में अजय शालिनी ने स्क्रीन पर बिखेरे रोमांस के रंग, देखें वीडियो।

ऑडियो के साथ ही इस गीत का वीडियो भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,वीडियो में जितेंद्र राणा,ऋतुराज सोलंकी,रीता ध्यानी एवं शिवानी मुख्य भूमिका में हैं.पारम्परिक लोकसंगीत की धुन पर बनाए गए इस गीत का वीडियो भी पारम्परिक अंदाज में तैयार किया गया है,बेडा संस्कृति को झलकाता ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया,ऋतुराज और रीता ध्यानी के अभिनय ने वीडियो में चार चाँद लगा दिए।

यहाँ देखें वीडियो। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।