मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत बना हजारों दर्शकों पसंद,आप भी सुनें।

0
140
मास्टर शुभम गैरौला का चंद्रा गीत बना हजारों दर्शकों पसंद,आप भी सुनें।

उत्तराखंड में प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं,युवा वर्ग अपने स्तर पर हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल कर रहे हैं. उन्हीं में से एक मास्टर शुभम गैरोला (Master Shubham Gairola) है,जिसने कम उम्र में गढ़वाली गीत चंद्रा (Chandra) को आवाज दी है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले यह गीत जारी हुआ. दर्शक लगातार शुभम की गायिकी को पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: भग्यानी सुभौ की ऑडियो के बाद वीडियो भी बना दर्शकों की पसंद,देखें वीडियो।

उत्तराखंड के मास्टर शुभम गैरोला ने कम उम्र में ही अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं. शुभम फुलारी दगड्यों से चर्चाओं में बने हुए थे. जिसके बाद उनका एक और गीत चंद्रा को आवाज दी है. से अंकित गैरोला ने लिखा है तथा संगीत ज्योति प्रकाश पंत ने दिया है ,वीडियो निर्माण केदार कबीर ने किया है तथा संपादन गुरु (सचिन शर्मा) ने किया है.

यह भी पढ़ें: बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शकों को भाया गीत।

परिवार किसी भी व्यक्ति के जीवन में अहम होता है,और जैसा परिवेश बच्चों को मिलता है उसी का असर उसके जीवन पर भी पड़ता है औऱ जब बात संगीत की हो तो संगीत की ध्वनि हमेशा आकर्षित करती है, साथ ही बचपन से ही संगीत का वातावरण होने के कारण शुभम की रूचि भी संगीत के प्रति बढ़ती गई औऱ अभ्यास से शुभम संगीत को अच्छे से समझ पाए औऱ अब तक दो गीत गा चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया.

यह भी पढ़ें: मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

बता दें कि शुभम के पिता प्रियधर गैरोला भी कई गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं. शुभम के दादा एवं जनहित विकास समिति त्रिजुगीनारायण के अध्यक्ष दिवाकर गैरोला भी कई गीतों को अपनी कलम से लिख चुके हैं, गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के प्रसिद्ध भजन त्रिजुगीनारायण की रचना भी कर चुके हैं. इसके अलावा शुभम गैरोला के चंद्रा गीत को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है.

यह भी पढे़ं: गणेश चतुर्थी पर सुनिए जय श्री गणेश मधुर भजन सत्यम की आवाज में।

आप भी सुनिए चंद्रा गीत शुभम गैरोला की आवाज में।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।