बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शकों को भाया गीत।

0
209
बिमला हे भग्यानी वीडियो में जस,हेमा ने जमाया रंग,दर्शकों को भाया गीत।

उत्तराखंड संगीत जगत के गायक अमीर सत्यार्थी (Amir Satyarthi) एवं मीना राणा (Meena Rana) की जुगलबंदी में जारी हुए वीडियो गीत बिमला हे भग्यानी (Bimla Hey Bhagiyani) को लाखों दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वीडियो में जस पंवार के साथ हेमा की जोड़ी ने रंग जमाया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले वीडियो रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: मेरी ख़ुशी तू वीडियो में अजय शालिनी ने स्क्रीन पर बिखेरे रोमांस के रंग, देखें वीडियो।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए गढ़वाली वीडियो गीत बिमला हे भग्यानी को लाखों दर्शकों ने पसंद किया है. इस गीत को अमीर सत्यार्थी एवं स्वर कोकिला मीना राणा ने आवाज दी है. इसे संजय कुमोला ने म्यूजिक दिया है. इसके बेहतरीन बोल अमीर सत्यार्थी द्वारा लिखे गए हैं. गीत, संगीत काफी बेहतरीन है. दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है.

यह भी पढ़ें: डीजे कु घमघ्याट गीत को लाखों दर्शकों ने किया पसंद,गीत,संगीत की हो रही सराहना।

बिमला हे भग्यानी वीडियो में उत्तराखंड के जाने-माने अभिनेता जस पंवार के साथ अभिनेत्री हेमा की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों ने बेहद खूबसूरत अंदाज में अपने किरदार को निभाया है. साथ ही डांस के जलवे भी बिखेरे हैं. दोनों कलाकारों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है और रोमांटिक अंदाज में अभिनय को अदा करते नजर आ रहे है. यह लव गीत है, जिसमें प्रेमी प्रेमिका के रुप, सुंदरता की तारीफ करते हुए अपने प्यार का इजहार कर रहा है. वीडियो की स्टोरी रोमांटिक है. दर्शकों ने भी वीडियो की स्टोरी औऱ अभिनय को खूब पंसद किया है.

यह भी पढ़ें: फिर उठी नेगी दा को पदमश्री देने की मांग,भेजे जा रहे ऑनलाइन नॉमिनेशन।

वीडियो का शानदार फिल्मांकन बबलू जंगली द्वारा किया गया है, संपादन मोहित कुमार ने किया है, निर्देशन मुकेश बंगार ने किया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अंकुश सकलानी ने किया है. वीडियो के जारी होने के बाद से दर्शक लगातार इसे पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा सह कलाकारों ने भी वीडियो में अपने डांस से जान फूंकने का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें: हेमंत पांडे ने वीडियो गीत के माध्यम से दिया पर्यवरण संरक्षण का सन्देश,पढ़ें ये रिपोर्ट।

आप भी देखिए बिमला हे भग्यानी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।