रिलीज़ होते ही छाई भानुमति गजे सिंह की जोड़ी,दर्शक कर रहे वीडियो की तारीफ़।

0
312

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले सौरव मैठाणी एवं मेघना चंद्रा के स्वरों से सजा वीडियो गीत भानुमति रिलीज़ हो गया है।रिलीज़ होते ही वीडियो दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं बटोर रहा है।

20598-2as-soon-as-it-was-released-the-pair-of-bhanumati-gaje-singh-the-audience-praised-the-video

यह भी पढ़ें: धनराज संगीता की जुगलबंदी के कायल हुए श्रोता,लम्बी लटुलि गीत हुआ सुपरहिट।

सौरव मैठाणी एवं आकृति मुंडेपी द्वारा रचित गीत ‘भानुमति’ को सौरव मैठाणी एवं मेघना चंद्रा ने स्वर दिए हैं,गुंजन डंगवाल ने इसे संगीत दिया है,रिदम सुभाष पांडे ने दिया है,वीडियो को हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ किया गया है.वीडियो में आकाश नेगी(बंटी) एवं पूजा भंडारी मुख्य भूमिका में हैं,शुभम कैंतुरा ने वीडियो का फिल्मांकन किया है एवं सोहन चौहान ने इसे निर्देशित/कोरियोग्राफ किया है।

यह भी पढ़ें: मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

शानदार गीत संगीत के बाद ‘भानुमति’ वीडियो भी स्क्रीन पर शानदार नजर आ रहा है,सौरव व मेघना की गायिकी ने श्रोताओं को इस वर्ष का मधुर उपहार दिया है,गुंजन डंगवाल का संगीत और ढोल की थाप गीत को और भी आकर्षक बनाती है।वीडियो में कलाकारों के परिधानों से लेकर खूबसूरत लोकेशन का बखूबी प्रयोग किया है।टीम वर्क का इससे खूबसूरत उदाहरण और क्या हो सकता है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के राकेश कुकरेती का बॉलीवुड में शानदार सफर।

भानुमति और गजे सिंह की जोड़ी ने यूट्यूब के माहौल को रोमांटिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है,आकाश एवं पूजा दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं जो स्क्रीन पर साफ़ झलकता नजर आया,सोहन चौहान अपने निर्देशन से उत्तराखंड संगीत जगत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इंद्र आर्य के नए गीत की शूटिंग पूरी,जल्द रिलीज़ होगा वीडियो।

वीडियो अभी रिलीज़ ही हुआ है और इसके शुरूआती रुझान देखकर लगता है कि दर्शक इसे खूब पसंद करने वाले हैं,अभी तक दर्शकों ने गीत,संगीत एवं वीडियो की जमकर तारीफ़ की है और इससे बेहतरीन और क्या होगा ऐसी प्रतिक्रियाएं दी हैं,वीडियो से जुड़े सभी कलाकारों ने अपनी मेहनत स्क्रीन पर साफ़ झलकाई है।वीडियो में सौरव भी अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

देखिए आप भी ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।