धनराज संगीता की जुगलबंदी के कायल हुए श्रोता,लम्बी लटुलि गीत हुआ सुपरहिट।

0
207

उत्तराखंडी दर्शकों के बीच युवा गायक धनराज शौर्य की मखमली आवाज का जादू सर चढ़कर बोल रहा है,एक गीत श्रोताओं की जुबान से उतरता ही है कि इतने में धनराज अपना नया गीत लेकर आ जाते हैं,ऐसा ही एक गीत ‘लम्बी लटुली’ इन दिनों यूट्यूब पर दर्शकों की पसंद बन रहा है। 

20592-2the-listeners-were-convinced-of-dhanraj-sangeetas-jugalbandilambi-latuli-song-became-super-hit

 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के राकेश कुकरेती का बॉलीवुड में शानदार सफर।

बाडुली फिल्म्स के बैनर तले धनराज शौर्य एवं संगीता नेगी के स्वरों से सजा ऑडियो गीत ‘लम्बी लटुली’ रिलीज़ हुआ है।गीत को चरण सिंह नेगी ने लिखा है एवं संगीत सुमित गुसाईं ने दिया है।युवा पीढ़ी पर सटीक बैठता ये गीत चरण सिंह ने बड़ी खूबसूरती से लिखा है।

यह भी पढ़ें: सजिला वीडियो को दर्शकों ने किया पसंद,अजय नेहा की जोड़ी ने जमाया रंग।

जितनी खूबसूरती से इस गीत की रचना की गई है उतना ही शानदार गायन एवं संगीत भी इस गीत में देखने को मिला,धनराज की मखमली आवाज से तो आप परिचित होंगे ही साथ ही संगीता नेगी के सुरों ने भी श्रोताओं का दिल जीता है,संगीता टिहरी जिले के हिंदाऊ पट्टी के अखोडी गाँव की रहने वाली हैं और एक शिक्षिका हैं,साथ ही अपनी मधुर आवाज से उत्तराखंडी श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।हाल ही में इनका बर्फीला लद्दाख गीत भी रिलीज़ हुआ था जिसने श्रोताओं के बीच देशभक्ति का भाव जगाया,इससे पहले काफल पाक्यो गीत को भी संगीता आवाज दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: इंद्र आर्य के नए गीत की शूटिंग पूरी,जल्द रिलीज़ होगा वीडियो।

गीत के बोल एवं संगीत के साथ ही धनराज एवं संगीता की जुगलबंदी की श्रोता जमकर तारीफ़ कर रहे हैं,गीत को ऑडियो प्रोमोशनल फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो में दोनों ही अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए,सुमित गुसाईं ने अपने संगीत से श्रोताओं को झुमाने की भरपूर कोशिश की है।

यह भी पढ़ें: दादू कासदू वीडियो रिलीज़ होते ही चर्चाओं में,ओम की एक्टिंग ने जीता दर्शकों का दिल।

गीत आज की पीढ़ी के वर्तमान हालातों पर तंज कसता है जिसे बहुत ही मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत किया गया है।आप भी इस गीत को सुनेंगे तो अपने कॉलेज के दिनों को जरूर याद करेंगे।दर्शक इस गीत के वीडियो की डिमांड कर रहे हैं अब देखना होगा बाडुली फिल्म्स के निर्माता कब तक दर्शकों की ख्वाइश पूरी करते हैं।

लीजिए आप भी आनंद लीजिए लम्बी लटुली गीत का।  

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।