मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

0
355
मेरी बजरिया वीडियो में नीरज,मिताली ने जमाया रंग, कॉमेडी का दिखा तड़का।

उत्तराखंड के चर्चित गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram kanswal) का मेरी बजरिया (Meri Bajriya) वीडियो गीत काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नीरज एवं मिताली की जोड़ी ने रंग जमाया,और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज इस गीत को दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के राकेश कुकरेती का बॉलीवुड में शानदार सफर।

गीताराम कंसवाल की आवाज में मेरी बजरिया (Meri Bajriya) वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है,हालांकि इससे पहले भी इसका ऑडियो जारी हुआ दर्शकों ने इसे काफी पंसद किया. जिसके बाद वीडियो भी यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गीताराम कंसवाल द्वारा रचित इस गीत को अशीम मंगोली ने म्यूजिक दिया है. गीत के बोल ठेठ पहाड़ी और अंग्रेजी के जबरदस्त मिश्रण से निर्मित है. अर्जेन्ट,पर्मानेंट,टैलेंट,साइलेंट जैसे आम बोल चाल वाले शब्दों का बेहतरीन प्रयोग किया गया है.

यह भी पढ़ें: सजिला वीडियो को दर्शकों ने किया पसंद,अजय नेहा की जोड़ी ने जमाया रंग।

वीडियो में उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे नीरज डबराल और खूबसूरत अदाकारा मिताली जखमोला की जोड़ी ने रंग जमाया, साथ ही वीडियो में कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिला. वीडियो को नए रंग-ढंग में पेश किया गया है. अशीम मंगोली के म्यूजिक के साथ-साथ नीरज और मिताली के डांस ने भी दर्शकों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है. इससे पहले यह जोड़ी परूली घस्यार गीत में देखा जा चुका है. अब मेरी बजरिया वीडियो से भी सुर्खियों में बने हुए हैं. नीरज डबराल इन दिनों उत्तराखंड संगीत जगत में जाना माना चेहरा बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: प्रीत की छम छम वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल,दर्शकों ने की गीत,संगीत की तारीफ।

वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. संपादन का काम भी नागेंद्र प्रसाद ने किया है.वीडियो की स्टोरी में एक ऐसे प्रेमी को ध्यान में रखकर बुनी गई है जो अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है यहाँ तक झूठी शान से भी रिझाने का भरपूर प्रयास करता है. दर्शकों ने इस वीडियो की स्टोरी को खूब पसंद किया है.

यह भी पढे़ं: आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

आप भी देखिए मेरी बजरिया वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।