सजिला वीडियो को दर्शकों ने किया पसंद,अजय नेहा की जोड़ी ने जमाया रंग।

0
34
सजिला वीडियो को दर्शकों ने किया पसंद,अजय नेहा की जोड़ी ने जमाया रंग।

उत्तराखंडी गायक कमान सिंह तोपवाल एवं अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकॉर्ड म्यूजिक वीडियो सजिला (Sajila) को हजारों दर्शकों ने पसंद किया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज हुए इस वीडियो में अजय सोलंकी एवं नेहा मेहरोत्रा की जोड़ी ने रंग जमाया है. 

यह भी पढ़ें: दादू कासदू वीडियो रिलीज़ होते ही चर्चाओं में,ओम की एक्टिंग ने जीता दर्शकों का दिल।

हार्दिक फिल्म्स से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो सजिला यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस गीत को कमान सिंह तोपवाल एवं अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. इसे रणजीत सिंह ने संगीत से सजाया है। गीत के बोल बलवंत बिष्ट ने शानदार लिखे हैं जो युवाओं को बहुत पसंद आ रहे हैं. गीत , संगीत की जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: राकेश पंवार ने प्रसिद्ध बेडा गीत को दी बैंड बाजा की धुन,अब खूब झूम रहे श्रोता।

वीडियो में शानदार डांस और उत्तराखंडी लोक संगीत का मिश्रण देखने को मिला,अजय सोलंकी और नेहा मेहरोत्रा की जोड़ी स्क्रीन पर शानदार नजर आई,कोटद्वार की बेहतरीन लोकेशन को निर्देशक एवं छायाकार नागेंद्र प्रसाद ने शानदार उकेरा है,रॉनी शाह ने शानदार कोरियोग्राफी का परिचय दिया है,

वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के बेहतरीन निर्देशक नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है,अभिनय,डीओपी एवं संपादन के बाद अब नागेंद्र प्रसाद दर्शकों की बीच निर्देशन के लिए काफी चर्चाओं में हैं ,सिर्फ डांस वीडियो को ही न दिखाकर इनकी परिकल्पना को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा गीत के गायक कमान सिंह तोपवाल विदेश में रहकर भी लगातार उत्तराखंडी संगीत के प्रति समर्पित रहे हैं,वहीँ अनिशा अपने अपने नए नए गीतों से श्रोताओं के बीच खासी लोकप्रिय बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: नैनीताल पहुंचे बागी 3 फेम फिरोज खान, देहरादून में भी होगी फिल्म की शूटिंग।

सजिला वीडियो की दर्शक सराहना कर रहे हैं व ऐसी वीडियो को देखकर प्रवासी उत्तराखंडियों को देवभूमि की सुंदरता की झलक देखने को मिलती है जो  एक उत्तराखंडी होने के नाते सुखद अहसास की अनुभूति कराता है।

आप भी देखिए सजिला वीडियो गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।