नैनीताल पहुंचे बागी 3 फेम फिरोज खान, देहरादून में भी होगी फिल्म की शूटिंग।

0
नैनीताल पहुंचे बागी 3 फेम फिरोज खान, देहरादून में भी होगी फिल्म की शूटिंग।

बॉलीवुड फिल्म बागी 3 फेम फिरोज खान(Feroz Khan) फिल्म की शूटिंग के नैनीताल पहुंचे. प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म की नैनीताल की वादियों में शूटिंग चल रही है, देहरादून में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

यह भी पढे़ं: मन डोलला वीडियो से डोला लाखों दर्शकों दिल,संजू,नेहा की जोड़ी को किया पसंद।

सिने अभिनेता फिरोज खान(Feroz Khan) अनजाना इश्क फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे हुए हैं. साथ ही अन्य बॉलीवुड कलाकार भी नजर आए है. फिरोज खान ने बताया कि बीते चार दिनों से फिल्म की शूटिंग नैनीताल के विभिन्न क्षेत्रों में की जा चुकी है औऱ आने वाले तीन से चार दिनों तक और शूटिंग नैनीताल में की जाएगी. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग देहरादून में भी की जाएगी.

यह भी पढे़ं: गीताराम कंसवाल का देहरादून की तारा वीडियो हो रहा है वायरल,देखें वीडियो।

अनजाना इश्क फिल्म का निर्देशन, निर्देशक संजीव त्रिगुनायत में बन रही है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. जय हो, बागी 3 जैसी मशहूर फिल्मों के साथ ही सावधान इंडिया और सीआईडी जैसे मशहूर टीवी सीरियलों में अपने अभिनय का जलवा चुके अभिनेता फिरोज खान इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नैनीताल फिल्मों की शूटिंग के लिए काफी अच्छी जगह है. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को शूटिंग के लिए यहां जरुर आना चाहिए. फिरोज के साथ बॉलीवुड एक्टर योगीराज भी नजर आए. उन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर में भी काम किया है.

यह भी पढे़ं:रूमाती की क्यूटनेस ने लूटा दर्शकों का चैन,वीडियो हो रहा वायरल।

गौरतलब है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू भी कुछ दिनों पहले नैनीताल आई थीं. वह अपनी आगामी फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए यहां पहुंचीं थीं. इसके अलावा उत्तराखंड बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शूटिंग डेस्टिनेशन बन चुका है, ऐसी कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अधिकतर उत्तराखंड में हुई है.

यह भी पढे़ं: Siddharth Shukla Death: बिग बॉस और फेमस टीवी एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version