रेशमा शाह के इस गढ़वाली गीत ने मचाई धूम,ढोल की थाप पर खूब झूमे श्रोता।

0
143
20540-2this-garhwali-song-of-reshma-shah-created-a-lot-of-stunners-on-the-beats-of-the-dhol

उत्तराखंड के संगीत में वो जादू है जो हर किसी को झूमने पर विवश कर देता है,उसके बाद अलग पारम्परिक वाद्य यंत्र ढोल और दमाऊं की थाप हो तो बात ही कुछ और बन जाती है,ऐसा ही एक गीत जिसे ढोल दमाऊं की थाप पर तैयार किया गया है श्रोताओं को खूब झुमा रहा है,मोना लठियाली गीत को श्रोताओं का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

20540-2this-garhwali-song-of-reshma-shah-created-a-lot-of-stunners-on-the-beats-of-the-dhol

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल का देहरादून की तारा वीडियो हो रहा है वायरल,देखें वीडियो।

सागर कृष्णा प्रोडक्शन से रिलीज़ हुआ गीत ‘मोना लठ्याळी’ यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है जिसे अब तक 50 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं,सोनू राज ने गीत को लिखा एवं गाया है इस गीत में जौनसार की लोकप्रिय आवाज रेशमा शाह ने उनका साथ दिया है,गीत को संजय राणा ने संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें: आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

‘मोना लठ्याळी’ गीत को सोनू ने लिखा है एवं इसे संजय राणा ने थिरकाने वाला संगीत दिया है।सोनू उत्तराखंड के उभरते हुए गायक हैं,इन्होने कई गढ़वाली गीतों एवं जागरों को आवाज दी है,जिसमें ललवाणु कू भेरू एवं मटियाल देवता जागर को श्रोताओं ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: दिवान सिंह पंवार के शिवानी गीत ने किया थिरकने को मजबूर, देखें वीडियो।

रेशमा शाह जौनसार की प्रसिद्ध गायिका हैं,जो अपने गीतों से जौनसार की लोकसंस्कृति की झलक दिखलाती हैं साथ ही गढ़वाली गीतों को भी अपनी मधुर आवाज से सजाती हैं,मोना लठियाली गीत की लिरिक्स एवं संगीत दर्शकों को खूब पसंद आया इसकी धुन पर श्रोता डीजे में खूब झूमते हैं।उत्तराखंडी गीतों में ढोल दमाऊं की थाप अलग ही पहचान रखती है जो श्रोताओं को खूब पसंद भी आता है।

सुनिए आप भी ये गीत। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।