गीताराम कंसवाल का देहरादून की तारा वीडियो हो रहा है वायरल,देखें वीडियो।

0
189
गीताराम कंसवाल का देहरादून की तारा वीडियो हो रहा है वायरल,देखें वीडियो।

उत्तराखंड के जाने-माने गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) के स्वरों से सजा वीडियो गीत देहरादून की तारा (Dehradun Ki Tara) यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज हुए इस गीत ने यूट्यूब पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. वीडियो में नीरज डबराल के साथ रोहिणी की जोड़ी जमी हुई नजर आई. 

यह भी पढे़ं: आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

हार्दिक फिल्म्स से जारी वीडियो गीत देहरादून की तारा ने यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गीत ने अब तक यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. इस गीत को उत्तराखंड के चर्चित गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) ने आवाज दी है. इसे थिरकाने वाला म्यूजिक अशीम मंगोली ने दिया है. गीत को गाने के साथ-साथ इसके लिरिक्स गीताराम कंसवाल द्वारा लिखे गए हैं.

यह भी पढ़ें: परिवार नियोजन का मतलब समझाता ये वीडियो बन रहा दर्शकों की पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

जितने मजेदार इसके बोल हैं, उतने ही दमदार आवाज में गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) ने गाया. वहीं वीडियो में उत्तराखंड के उभरते हुए युवा एक्टर नीरज डबराल के साथ रोहिणी की दमदार जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने अभिनय से वीडियो को औऱ भी एंटरटेनिंग बनाया है. साथ ही जबरदस्त डांस के जलवे बिखेरे हैं. दोनों कलाकारों को पहली बार इस वीडियो में देखा गया है. इस गीत को नए अंदाज में पेश किया गया. वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांचक है, जिसमें दिखाया जाता है कि राधा यानी रोहिणी घड़ी लेने के लिए उस दुकान में जाती है, जिस दुकान में नीरज हैल्पर का काम करता है, वो जैसे ही तारा को देखता है वैसे ही उसके ख्यालों में खो जाता है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ तेरा सौं वीडियो गीत,दर्शकों को पसंद आई लव स्टोरी।

देहरादून की तारा वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन अरुण फऱासी द्वारा किया गया. वीडियो का संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया. वीडियो में उत्तराखंड की हसीन वादियों को फिल्माया गया, इसके अलावा वीडियो में सहकलाकारों ने भी डांस के जलवे बिखेरे हैं. वहीं दर्शकों ने कलाकारों के अभिनय औऱ डांस की जमकर तारिफ की.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में टैलेंट हंट प्रतियोगिता की शुरुआत,विजेताओं को मिलेगा इनाम।

आप भी देखिए देहरादून की तारा वीडियो गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।