आशीष का पंजाब इंडस्ट्री में धमाल,खयाल म्यूजिक वीडियो को पसंद कर रहे लव बर्ड्स।

0
147

उत्तराखंड के युवा अभिनेता एवं गायक आशीष चमोली अपने अभिनय एवं गायिकी से उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पंजाब इंडस्ट्री में भी अपने जलवे बिखेर रहे हैं,फिकर ना करी,फरक जैसे कई पंजाबी वीडियो कर चुके आशीष का हाल ही में खयाल म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है। 

20532-2ashishs-bang-in-the-punjab-industry-love-birds-are-loving-khayal-music-video

 

यह भी पढ़ें: परिवार नियोजन का मतलब समझाता ये वीडियो बन रहा दर्शकों की पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

पहाड़ी गीतों को मॉडर्न टच देने के बाद आशीष उत्तराखंड के दर्शकों की पसंद बन चुके हैं.पहाड़ी लव सॉन्ग को अलग रंग ढंग देने वाले आशीष अपने अभिनय एवं गायिकी से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं,जिसके चलते इनके हर वीडियो को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं।आशीष ने सांझ म्यूजिक वीडियो से पंजाब इंडस्ट्री में कदम रखा और अब अपने नए म्यूजिक वीडियो से चर्चाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: पन्नू गुसाईं के इस अंदाज को मिलियन दर्शकों ने किया पसंद, यूट्यूब पर हो रहा है वायरल।

हार्दिक फिल्म्स स्टूडियो से आशीष का नया म्यूजिक वीडियो ‘खयाल’ रिलीज़ हुआ है,रणवीर सिंह ने इसकी लिरिक्स लिखी हैं एवं मिस्टर डोप ने इसे म्यूजिक दिया है,आशीष ने इसे गाया है एवं अभिनय भी किया है,वीडियो में ईशा गुप्ता,आशीष के साथ लीड रोल में नजर आई,टीम बैलेंस ने वीडियो तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: प्रीत की छम छम वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल,दर्शकों ने की गीत,संगीत की तारीफ।

ईशा कई पंजाबी वीडियो में नजर आ चुकी हैं,आशीष के साथ ईशा की केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आई,खयाल एक खूबसूरत लव स्टोरी है,जिसमें ईशा आशीष से अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं कि जितना मैं खयाल रखती हूँ उतना तू भी रखा कर,रणवीर सिंह ने लव बर्ड्स के लिए खूबसूरत लिरिक्स लिखी हैं ,इतना ही सुन्दर इसे आशीष ने गाया भी है।

यह भी पढ़ें: Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

दर्शक इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और आशीष के मल्टीटैलेन्ट की भी खूब सराहना कर रहे हैं,एक तरफ वो उत्तराखंडी दर्शकों को अपना दीवाना बना चुके हैं वहीँ पंजाब इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमा रहे हैं।

देखिए आप भी ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।