एक झलक गीत को मिल रहा श्रोताओं का प्यार,बटोरे लाखों व्यूज।

0
573
20514-2ek-jhalak-song-is-getting-the-love-of-the-listeners-millions-of-views

सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ गीत ‘एक झलक’ यूट्यूब पर सुर्खियां बटोर रहा है,सूर्यपाल श्रीवाण एवं स्वरकोकिला मीना राणा के इस गीत को यूट्यूब पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।सूर्यपाल की मखमली आवाज का जादू दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है। 

20514-2ek-jhalak-song-is-getting-the-love-of-the-listeners-millions-of-views

 

यह भी पढ़ें: दिवान सिंह पंवार के शिवानी गीत ने किया थिरकने को मजबूर, देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में सूर्यपाल श्रीवाण कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं,पिंक प्लाजो जैसा सुपरहिट गीत दे चुके सूर्यपाल श्रंगार रस के गीतों के लिए जाने जाते हैं।सागर कृष्णा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ गीत ‘एक झलक’ भी दर्शकों का दिल जीत रहा है।

यह भी पढ़ें: रूमाती की क्यूटनेस ने लूटा दर्शकों का चैन,वीडियो हो रहा वायरल।

‘एक झलक’ गीत को शैलेन्द्र शैलू ने संगीत दिया है,इसका रिदम सुभाष पांडे ने तैयार किया है।गीत को ऑडियो प्रोमोशनल फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है।सागर कृष्णा प्रोडक्शन के निर्माता जितेंद्र राणा हैं जो उत्तराखंड संगीत जगत के लिए समर्पित हैं और ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को मंच देने का सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया ने बदली ओम तरोनी की किस्मत ,बना रहे उत्तराखंड में नाम।

सूर्यपाल श्रीवाण एवं स्वरकोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में कई गीत रिलीज़ हो चुके हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में राज किया है। स्याली बिन्दोला,पुरबा,मेरी चंद्रावती जैसे कई सुपरहिट गीत इनकी आवाज में आए हैं,जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।