दिवान सिंह पंवार के शिवानी गीत ने किया थिरकने को मजबूर, देखें वीडियो।

0
137
दिवान सिंह पंवार के शिवानी गीत ने किया थिरकने को मजबूर, देखें वीडियो।

उत्तराखंड संगीत जगत में दर्शकों को झुमाने वाले गायक दिवान सिंह पंवार (Deewan Singh Panwar) के स्वरों से सजा शिवानी (Shiwani) म्यूजिक वीडियो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक यूट्यूब पर 4 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए है. 

यह भी पढ़ें: धनराज के सुपरहिट गीतों की लम्बी लिस्ट,गौरा देई ने भी बटोरे लाखों व्यूज।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले दिवान सिंह पंवार का शिवानी (Shiwani) वीडियो से धूम मचा रहे हैं. शिवानी गीत को दिवान सिंह पंवार ने ही थिरकाने वाला म्यूजिक दिया है. इसे रिदम सुभाष पांडे ने दी है. बतौर रिकॉर्डिस्ट की भूमिका विरेंद्र पंवार ने रहे. इसे गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali films) के बैनर तले रिलीज किया गया. जिसके रिलीज होने के बाद से अब तक इसे यूट्यूब पर 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढे़ं: गीताराम कंसवाल के इस गीत ने मचाई धूम, लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

शिवानी वीडियो में अजय सोलंकी के साथ शालिनी सुंदरियाल की कैमस्ट्री जमी हुई नजर आई. दोनों कलाकार उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने कलाकारों में से हैं, जिन्हें हर कोई दर्शक पसंद करता है. वे हर बार अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका देते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. दोनों के एक्सप्रेशन और डांस मूव्स लाजवाब लग रहे हैं. वीडियो में दोनों एक कपल के किरदार को निभा रहे हैं. शिवानी पारंपरिक वेशभूषा में खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा सह कलाकारों की बात करें तो उन्होंने पारंपरिक वेशभूषा में डांस के जलवे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

यह भी पढे़ं: सोशल मीडिया ने बदली ओम तरोनी की किस्मत ,बना रहे उत्तराखंड में नाम।

गिंज्याली फिल्म्स के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत हर बार अपने चैनल के माध्यम से दर्शकों के मनोरंजन के लिए नए अंदाज में नए गीत लेकर आते हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. वहीं इस वीडियो का फिल्माकंन और निर्देशन का अरुण फरासी द्वारा किया गया है. संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने किया है.

यह भी पढे़ं: मास्टर अश्मित का ये गीत बता रहा उत्तराखंड की विशेषता,पढ़ें खास रिपोर्ट।

आप भी आनंद लीजिए शिवानी वीडियो का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।