पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला,मां ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई।

0
पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला,मां ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) आज पंचतत्व में विलीन हो गए. ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ की मां ने अपने जिगर के टुकड़े को कांपते हाथों से मुखाग्नि दी. उनके परिवार और दोस्तों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी.

यह भी पढ़ें: Siddharth Shukla Death: बिग बॉस और फेमस टीवी एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन।

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) आज चिर निंद्रा में लीन हो गए हैं. उनके परिवार औऱ दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ की मां ने कांपते हाथों से अपने बेटे को मुखाग्नि दी. जिसे देखकर हर किसी का कलेजा फट गया. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से पूरे मनोरंजन इंडस्ट्री में शोक की लहर है. किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सबके दिलों का सितारा आज आसमान का सितारा बन चुका है.

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

बता दें कि गुरूवार को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई. इसके बाद से ही धीरे-धीरे उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड समेत टीवी जगत के सितारे अस्पताल और उनके घर पहुंचने लगे थे. सिद्धार्थ शो बालिका वधू औऱ दिल से दिल तक को लेकर मशहूर हुए थे. साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 का खिताब भी अपने नाम किया था. अपने पंसदीदा एक्टर को अंतिम विदाई देते हुए फैंस की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे हैं. उनकी सबसे करीबी दोस्त औऱ गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी खबर मिलने के बाद से बदहवास है, औऱ लगातार रो रही हैं. उनके पिता ने बताया था कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज को बहुत सदमा लगा है और वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद प्रशंसकों का दिल बुरी तरह टूट जाएगा.

यह भी पढ़ें: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ हुआ, जिस दौरान करीबी लोग ही मौजूद रहे. कुछ कलाकारों को भीड़ की वजह से अंदर नहीं जाने दिया गया. इससे पहले सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर को हॉल में रखा गया था,लोग उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे थे. जहां शांति पाठ भी किया गया. सिद्धार्थ के जाने से उनकी मां को गहरा धक्का लगा है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बुधवार की रात को दवा खाई थी और फिर वो सो गए थे. करीब 3 बजे के आस पास उन्हें सीने में बेचैनी महसूस हुई थी जिस पर उनकी मां ने उन्हें पानी पिलाकर सोने के लिए कह दिया था. इसके बाद सिद्धार्थ सोए तो उठे ही नहीं. सुबह करीब 11 बजे तक उनके निधन की खबर की पुष्टि  हो गई थी. सिद्धार्थ की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया. वहीं पुलिस फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे वजह और भी साफ हो जाएगी.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की प्रियंका के सुर पहुंचे बॉलीवुड तक,पहला प्लेबैक सॉन्ग हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version