गीताराम कंसवाल के इस गीत ने मचाई धूम, लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

0
409
गीताराम कंसवाल के इस गीत ने मचाई धूम, लाखों दर्शकों ने किया पसंद।

उत्तराखंड के चर्चित गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) लगातार अपनी नई-नई रचनाओं से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से जारी हुए गीताराम कंसवाल की आवाज में बंदोला तेरा गौं (Bandola Tera Gaun) गीत को लाखों दर्शक पसंद कर रहे हैं. गीत के वीडियो में विकास खत्री एवं सवी रावत नेगी की जोड़ी नजर आई. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

गायक गीताराम कंसवाल उत्तराखंड संगीत जगत के ऐसे गायकों में माने जाते हैं,जो नई रचनाओं के लिए जाने जाते है,इसके अलावा वे सामाजिक मुद्दों को गीत का रुप देकर तथ्यों को दर्शकों के समक्ष लाने का प्रयास करते हैं. इसी कड़ी में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले उनके जारी हुए गीत बंदोल तेरा गौं को भी लाखों दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.औऱ लगातार अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस गीत ने अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

बंदोला तेरा गौं वीडियो में विकास खत्री (Vikas Khatri) के साथ सवी रावत नेगी (Savee Rawat Negi) की जोड़ी जमी हुई नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय को निभाया है. साथ ही एक्सप्रेशन में सवी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. हालांकि वीडियो में डांसिंग की कमी साफ नजर आ रही है. और सहकालाकारों ने अपने अभिनय औऱ डांस से दर्शकों के मनोरंजन के लिए भरपूर प्रयास किया है. गीत प्रेमी कपल पर आधारित है. जिसमें प्रेमी प्रेमिका के घर का पता पूछते हुए उसके घर पहुंच जाता है, औऱ उसके रूप की तारीफ कर प्यार का इजहार कर रहा है. इसके अलावा वीडियो में गांव के परिवेश को भली भांति दर्शाया गया है. उत्तराखंड की हसीन वादियों को भी फिल्माया गया है. जिससे वीडियो औऱ भी खूबसूरत लग रहा है.

यह भी पढे़ं: घूमे दे के बाद प्रियंका का माँजी मने देलू भी बटोर रहा सुर्खियां,बटोरे लाखों व्यूज।

सुरेंद्र सत्यार्थी ने इस गीत के बोल लिखे हैं. सुरेंद्र कोहली ने इसे म्यूजिक दिया है, और रिदम गौरव मैठाणी ने दी है. वहीं वीडियो का फिल्माकंन और ड्रोन वर्क शुभम नेगी और संपादन का काम विकास खत्री द्वारा किया गया. इस वीडियो में एक्टिंग के साथ-साथ इसका डारेक्शन भी विकास खत्री ने किया है. बता दें कि इसके जारी होने के बाद से दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया और कई बेहतरीन प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोहन बिष्ट के इस गीत ने बनाया लाखों दर्शकों को दीवाना,संजू,रविता की जमी जोड़ी। 

आप भी देखिए बंदोला तेरा गौं वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।