गजेंद्र राणा का यह गीत हो रहा है वायरल,नीरज रुपा की जमी कैमिस्ट्री।

0
288
गजेंद्र राणा का यह गीत हो रहा है वायरल, नीरज रुपा की जमी कैमिस्ट्री।

उत्तराखंड संगीत जगत के चर्चित और युवा दिलों की धड़कन गजेंद्र राणा (Gajendra Rana) के गीतों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. साथ ही उसे काफी पसंद करते हैं. सागर कृष्णा प्रोडक्शन से रिलीज हुए रेशमा छोरी(Reshma Chori) वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह गीत यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: अनिशा का हो मायादार गीत रिलीज़ होते ही बटोर रहा सुर्खियां,पढ़ें ये रिपोर्ट।

रेशमा छोरी (Reshma Chori) गीत को गजेंद्र राणा ने आवाज दी है और वी केश ने संगीत से सजाया है. गजेंद्र राणा के गीतों के दर्शक दो दशकों से भी अधिक समय से फैन हैं, फुर्की बाँद,छकना बाँद,ढुकणी बाँद जैसे गीतों को उन्होंने आवाज दी है. ऐसे गीतों की रचनाओं का श्रेय भी उन्हें ही जाता है. रेशमा छोरी गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. जारी होने से लेकर अब तक यूट्यूब पर 2 लाख व्यूज का आंकड़ा पार चुका है.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ अनिल रतूड़ी का गीत ऐजा मेरी खासपट्टी,वीडियो भी रिलीज़ को तैयार।

वीडियो को उभरते हुए युवा अभिनेता नीरज डबराल और छंछरी छोरी से फेम में आई अभिनेत्री रूप गुसाईं पर फिल्माया गया है. दोनों ही कलाकरों ने शानदार अभिनय का परिचय दिया है,इससे पहले छंछरी छोरी वीडियो में नीरज और रूपा को एकसाथ देखा गया था,अजय भारती ने फिल्मांकन के साथ ही वीडियो को निर्देशित भी किया है,ड्रोन शॉट रवि शाह के हैं. नागेंद्र प्रसाद ने वीडियो को सम्पादित किया है.

इसके अलावा सहकलाकार किसी भी गीत में अहम् भूमिका निभाते हैं जो भले ही बैकग्राउंड में रहते हों लेकिन दर्शक उनके डांस के फैन बन जाते हैं,कई गढ़वाली कुमाउनी गीतों में सहकलाकर के रूप में नजर आने वाली अमित डोरेमॉन और टीम ने इस वीडियो में भी शानदार काम किया है.

यह भी पढ़ें: भामा मेरी वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल,अभिनय के साथ गायिकी की हो रही तारीफें।

नीरज डबराल उत्तराखंड संगीत जगत में नए उभरते हुए सितारे के रूप में देखे जा रहे हैं और गढ़वाली कुमाउनी गीतों में नजर आ रहे हैं तो वहीं रूपा भी अपने रूप एवं डांस से दर्शकों के दिलों में जगह बना रही हैं. वहीं प्रोडक्शन के निर्माता हर बार कुछ न कुछ दर्शकों के मनोरंजन के लिए लेकर आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: लाल सूट वाली का हुआ दीदार, कलाकारोंं ने जीता लाखों दर्शकों का दिल।

आप भी देखिए रेशमा छोरी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।