रिलीज़ हुआ अनिल रतूड़ी का गीत ऐजा मेरी खासपट्टी,वीडियो भी रिलीज़ को तैयार।

0
381
20459-2anil-raturis-song-aija-meri-khaspatti-released-video-also-ready-for-release

चंद्रमुखी जैसा सुपरहिट गीत देने के बाद अनिल रतूड़ी नया गीत लेकर आए हैं,ऐजा मेरी खासपट्टी गीत ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है जो रिलीज़ होते ही श्रोताओं के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है।अपनी लेखनी एवं गायिकी से गायक रतूडी उत्तराखंडी श्रोताओं के बीच अपनी खास पहचान बना रहे हैं। 

20459-2anil-raturis-song-aija-meri-khaspatti-released-video-also-ready-for-release

 

यह भी पढ़ें: भामा मेरी वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल,अभिनय के साथ गायिकी की हो रही तारीफें।

Uk Music Junction के बैनर तले अनिल रतूड़ी का ‘ऐजा मेरी खासपट्टी’ ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है,गीत की रचना अनिल रतूड़ी ने ही की है,इसे संगीत आशिम मंगोली एवं रिदम सुभाष पांडे ने दिया है.रिलीज़ के दो दिनों में ही गीत अच्छे व्यूज भी बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें: राज टाइगर के इस गीत का बढ़ रहा है क्रेज,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

गीत को अनिल रतूड़ी ने ठेठ पहाड़ी शब्दों में रचा है गीत की कुछ पंक्तियों को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं,बिमलु मेरी तिमलु दाणी,मेरी उचाणी,मेरी धुपाणी जैसे शब्दों का अनिल ने गीत में बखूबी इस्तेमाल किया है।गीत अभी फ़िलहाल ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है और खबर है कि जल्द ही ये गीत वीडियो फॉर्मेट में आने वाला है।

यह भी पढ़ें: घूमे दे के बाद प्रियंका का माँजी मने देलू भी बटोर रहा सुर्खियां,बटोरे लाखों व्यूज।

अनिल रतूड़ी कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके हैं,हाल ही में रिलीज़ हुआ इनका चंद्रमुखी गीत यूट्यूब सहित सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है,इसके अलावा भी इनके मैं बणेल्यों झांजी,औजी दिदा जैसे कई गीत यूट्यूब पर अच्छे व्यूज बटोर रहे हैं।

सुनिए ये गीत:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।