राज टाइगर के इस गीत का बढ़ रहा है क्रेज,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

0
571
राज टाइगर के इस गीत का बढ़ रहा है क्रेज,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

उत्तराखंड के चहेते रैपर राज टाइगर हर बार अपनी लेखनी से सबको चौंका देते हैं, सरल एवं प्रभावी लिरिक्स लिखने का राज तो उनको ही पता है.  राज टाइगर (Raj Tiger) और मीना राणा (meena rana) की जुगलबंदी में ब्योली बणे दे (byoli bane de) वीडियो में यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

राज टाइगर के इस गीत का बढ़ रहा है क्रेज,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

 

यह भी पढ़ें: घूमे दे के बाद प्रियंका का माँजी मने देलू भी बटोर रहा सुर्खियां,बटोरे लाखों व्यूज।

बाडुली फिल्म्स (Baduli Films) से जारी हुए वीडियो ब्योली बणे दे (byoli bane de) ने यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस गीत को रैपर एवं सिंगर राज टाइगर और स्वर कोकिला मीना राणा ने स्वर दिए हैं. संजय राणा ने बेहद खूबसूरत संगीत दिया. राज पहले गीतों में रैप का तड़का लगाते हुए नजर आते थे,लेकिन अब अपनी गायिकी से भी धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने कम समय में ही प्रसिद्धि हासिल की है. दर्शक उनकी गायिकी को खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं:  जन्माष्टमी के मौके पर कनु होलु मेरु प्यारु कन्हैया भजन ने किया भक्तों को मंत्रमुग्ध।

ब्योली बणे दे वीडियो में अजय सोलंकी के साथ नताशा शाह की जोड़ी जमी जम रही है. दोनों कलाकारों ने जबरदस्त अंदाज में अपने अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. यूं तो दोनों कलाकार उत्तराखंड संगीत जगत के चहेते कलाकारों में से हैं,जो हर बार अलग अंदाज में नजर आते हैं. इस जोड़ी को दर्शक वीडियो में देखना पसंद करते हैं. इस वीडियो में अजय और नताशा कपल के किरदार में नजर आए. इसके अलावा अभिनय के साथ-साथ डांस के जलवे बिखेरते हुए भी नजर आए.

यह गीत लव गीत है, जिसमें नताशा,अजय से उसे दुल्हन बनाने की बात कहती हुई नजर आई है. और देखते ही देखते दोनों शादी कर लेते हैं, वीडियो की एंडिग काफी शानदार औऱ हैप्पी है. इस वीडियो का क्रेज युवाओं में ज्यादा देखने को मिल रहा है. औऱ इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों कलाकारों की खूबसूरत जोड़ी की भी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कृष्ण जन्मोत्सव पर हर्षित के हरे कृष्ण भजन की धूम,पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो का फिल्मांकन एमएस बगियाल ने किया है. संपादन का काम सुमित बेंज यूरो ने किया है. वीडियो की कोरियोग्राफी सुभी(पहाड़ी आर्टिस्ट) ने की है. गीत को लिखने, स्वर देने के साथ ही वीडियो का निर्देशन राज टाइगर ने किया है. इसके अलावा दर्शकों के प्यार ने वीडियो को यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज पार पहुंचाया. साथ ही जबरदस्त कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढे़ं: मोहन बिष्ट के इस गीत ने बनाया लाखों दर्शकों को दीवाना,संजू,रविता की जमी जोड़ी।

आप भी देखिए ब्योली बणे दे वीडियो ।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।