उत्तराखंड में कृष्ण जन्मोत्सव पर हर्षित के हरे कृष्ण भजन की धूम,पढ़ें रिपोर्ट।

0
175
20433-2harshits-hare-krishna-hymn-on-krishnas-birth-anniversary-in-uttarakhand-read-the-report

देशभर में आज श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम है इस अवसर पर यूट्यूब की दुनिया श्री कृष्ण के भजनों से कृष्णमयी हो गई है,उत्तराखंड संगीत जगत में भी कई भजन इस अवसर पर रिलीज़ हुए हैं,इसी कड़ी में दून रिकार्ड्स से हर्षित जोशी की आवाज में रिकॉर्ड भजन हरे कृष्णा रिलीज़ हुआ है।

20433-2harshits-hare-krishna-hymn-on-krishnas-birth-anniversary-in-uttarakhand-read-the-report

यह भी पढ़ें: मोहन बिष्ट के इस गीत ने बनाया लाखों दर्शकों को दीवाना,संजू,रविता की जमी जोड़ी।

युवा गायक हर्षित जोशी की आवाज में दून रिकार्ड्स से हरे कृष्णा भजन रिलीज़ हुआ है,इसे वसीम खान ने लिखा है एवं अंकित बुढालकोटी ने कम्पोज किया है,दून स्टूडियो ने इसे संगीत दिया है,भजन में गिटार एवं बांसुरी की धुन गौतम देव लरियाल,हारमोनियम आयुष कपरवाण,मिक्स मास्टर हर्षित जोशी ने किया है।भजन का फिल्मांकन एवं संपादन गौतम देव लरियाल ने किया है।

यह भी पढ़ें: धनराज के इस गीत ने बटोरे मिलियन व्यूज,सोशल मीडिया पर बना दर्शकों की पसंद।

जितनी भक्ति भाव से वसीम ने भजन को लिखा है उतने ही भक्ति भाव से हर्षित ने इस भजन को गाया है,हर्षित ने अपने सुरों से कृष्ण के जनमोत्स्व पर उत्तराखंड संगीत प्रेमियों को बहुत ही सुन्दर भेंट भजन रूप में दिया है।हर्षित इससे पहले कई गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुके हैं,इनके गीत मन डोलला एवं जींस टॉप वाली को श्रोताओं ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: क्रिएटिव पांडवाज की शार्ट फिल्म ‘यकुलाँस ‘ क्या कहती है ,पढ़ें रिपोर्ट।

हर्षित एक रिकार्डिस्ट हैं और समय समय पर अपनी गायिकी से भी श्रोताओं का मनोरंजन करते रहते हैं,इस बार हरे कृष्णा भक्ति गीत से हर्षित दर्शकों के बीच कृष्ण भक्ति का प्रसार कर रहे हैं।

श्री कृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामनाओं सहित सुनिए ये मधुर भजन।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।