मोहन बिष्ट के इस गीत ने बनाया लाखों दर्शकों को दीवाना,संजू,रविता की जमी जोड़ी।

0
380
मोहन बिष्ट के इस गीत ने बनाया लाखों दर्शकों को दीवाना,संजू,रविता की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड के उभरते हुए गायक मोहन बिष्ट और गायिका अनिशा रांगड की जुगलबंदी में डिंपल (Dimple) वीडियो को लाखों दर्शकों ने पसंद किया. यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो में संजू सिलोड़ी के साथ रविता शाह की कैमिस्ट्री जमी हुई नजर आई.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार सांस्कृतिक दलों के कलाकारों एवं ढोल वादकों को देगी आर्थिक मदद।

उत्तराखंड संगीत के जाने-माने युवा गायक मोहन बिष्ट और अनिशा रांगड की आवाज में डिंपल (Dimple) वीडियो ने यूट्यूब पर लाखों व्यूज बटोर लिए हैं. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) से रिलीज हुए इस गीत में रैप का तड़का राज टाइगर ने लगाया है. डिंपल (Dimple) गीत को स्वर देने के साथ-साथ इसके लिरिक्स भी मोहन बिष्ट द्वारा लिखे गए हैं. इसे जबरदस्त म्यूजिक वी कैश ने दिया है. गीत, संगीत बेहद शानदार है, इससे पहले भी मोहन बिष्ट और अनिशा रांगड की आवाज में कई गीत रिलीज हो चुके हैं. जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें:  अलबेली वीडियो हुआ रिलीज,अंकित रावत एवं मानसी की जोड़ी मचा रही धूम।

डिंपल वीडियो में उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता संजू सिलोडी के साथ रविता शाह की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आई. दोनों ही कलाकार रोमांटिक अंदाज में नजर आए. रविता ने अपने एक्सप्रेशन से वीडियो में जान भर दी है, साथ ही संजू औऱ रविता के अभिनय ने पूरा वीडियो देखने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो की स्टोरी बेहद रोमांटिक है. जिसमें बचपन के प्यार की कहानी को दर्शाया गया है, वीडियो की शुरूआत में दिखाया जाता है संजू और रविता बचपन से एक-दूसरे के प्यार में होते हैं, औऱ समय गुजरने के साथ ही बड़े होने पर फिर से मिलने के बाद रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं संजू और रविता के बचपन का किरदार विशेष भारती औऱ तृप्ति बहुगुणा ने निभाया है.

यह भी पढ़ें: सरु मेरी भली बांद को हजारों दर्शकों ने किया पंसद,कलाकारों ने जीता दिल।

वीडियो का निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है, सह निर्देशन का काम रवि शाह एवं सतीश आर्य ने किया है. इस वीडियो का कॉन्सेप्ट  विजय भारती द्वारा तैयार किया गया है. फिल्मांकन महेश पाल और संपादन नवी बर्तवाल ने किया है. वीडियो के कॉन्सेप्ट के साथ ही निर्देशन भी बेहतरीन तरीके से किया गया है. दर्शक लगातार इस गीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही बाल कलाकारों के अभिनय को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डिस्को वाली बाना कुमाऊंनी गीत बना दर्शकों की पंसद,गीत,संगीत ने बनाया दीवाना।

आप भी देखिए डिंपल वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।