तू पड़ादी देहरादून वीडियो में जमी शालिनी एवं यशपाल की जोड़ी,देखें वीडियो

0
287
तू पड़ादी देहरादून वीडियो में जमी शालिनी एवं यशपाल की जोड़ी,देखें वीडियो

अक्सर पहाड़ों से जब कोई युवा पढ़ाई के लिए शहर जाता है तो फिर गांव वापस जाने में कम रूचि दिखाते हैं. औऱ गांव के लोगों से भी कम ही मिलते हैं, लेकिन गांव और शहर के मेल को तू पड़ादी देहरादून वीडियो में देखने को मिलेगा. इस गीत को विजय रावत और प्रियंका पंवार ने गाया है. सागर कृष्णा प्रोडक्शन (Sagar Krishna Production) ने इसे जारी किया है.

यह भी पढे़ं: सुपरहिट गीत फवां बाघ रे के बाद अब ‘पहाड़ की चेली रीना’ तेजी से हो रहा वायरल।

आमतौर पर देखा जाता है,कि कई बार ऐसे युवा होते हैं जो पढ़ाई के लिए शहर तो जाते हैं लेकिन अपने गांव वापस जाने में कम रूचि दिखाते हैं, हालांकि कुछ अपने गांव वापस जाने के लिए आतुर रहते हैं. ऐसी कहानी को दर्शाता तू पड़ादी देहरादून वीडियो में दिखाई दे रहा है. वीडियो में शहरी युवती के किरदार में शालिनी सुंदरियाल नजर आई ,जो पढ़ाई के लिए देहरादून जाती हैं औऱ फिर परीक्षा खत्म होने के बाद गांव यानी उत्तरकाशी जाती हैं. इस पर एक्टर यशपाल उसे कहते हैं कि देहरदून वाली गांव में कैसे आ गई. वीडियो की स्टोरी काफी बेहतरीन है आगे क्या होता इसे जानने के लिए वीडियो पूरा देखना होगा.

यह भी पढ़ें: सात समोद्र पार गीत से छलका लाखों प्रवासियों का दर्द, गायिकी को किया पसंद

तू पड़ादी देहरादून गीत को विजय रावत और प्रियंका पंवार ने आवाज दी है. वी केश ने म्यूजिक दिया है. इस गीत के बोल खूबसूरत होने के साथ ही आम बोलचाल में प्रयोग होने वाले हैं. जिन्हें सुनते ही हर कोई इसकी स्टोरी को समझ जाएगा. साथ ही संगीत भी जबरदस्त दिया है. गीत, संगीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. औऱ अब तक इस गीत ने 2 लाख व्यूज यूट्यूब पर बटोर लिए हैं.

बता दें कि शालिनी उत्तराखंड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. जो हर बार नए अंदाज में नजर आती हैं. दर्शक भी  उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं, साथ ही यशपाल नेगी ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है. दोनों कलाकारों ने स्क्रीन पर अहम किरदार को अदा किया है. वहीं सहकलाकार की भूमिका में राजेश आर्यन नजर आए.

यह भी पढ़ें: बिंदु वीडियो का टीजर हुआ रिलीज,संजू संग जमेगी शिवानी की जोड़ी।

वीडियो का फिल्माकंन देवभूमि प्रोडक्शन द्वारा किया है, ड्रोन वर्क राजेश आर्यन और संपादन का काम प्रमोद सिंह ने किया है. वीडियो का निर्देशन धनवीर खरोला द्वारा किया है. जितेंद्र राणा निर्माता औऱ सह निर्माता यशपाल नेगी ने इस वीडियो का निर्माण किया है. वीडियो का फिल्मांकन अलग-अलग लोकेशन में किया है, कुछ शॉट उत्तरकाशी बाजार के भी फिल्माए गए है. जिसने वीडियो को और भी आकर्षक बना दिया है.

यह भी पढे़ं: नि मिलदी ब्वारी वीडियो हुआ रिलीज,कलाकारों ने जीता दर्शकों का दिल।

आप भी देखिए तू पड़ादी देहरादून वीडियो।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।