फैशन का भूत चढ़ा मिनी के सिर,लाखों दर्शकों ने किया वीडियो को पसंद।

0
301
फैशन का भूत चढ़ा मिनी के सिर,लाखों दर्शकों ने किया वीडियो को पसंद।

पहाड़ों में कई बार देखा जाता है कि अधिकतर महिलाएं सिंपल साड़ी ,परांदा पहने हैं. कपड़ों को लेकर इतना ध्यान नहीं दिया जाता है, लेकिन कभी कभार दूसरी महिलाओं के ड्रेसअप को देखकर वैसे ही आउटफिट पहनने का सोचते हैं. ऐसी ही एक फैशन की स्टोरी को दिखाते हुए फैशन को भूत (Fashion Ko Bhoot) वीडियो गीत यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार पन्नु गुसाईं (Pannu Gusain) के साथ मिनी उनियाल (Mini Uniyal) पत्नी पति के किरदार में नजर आए. जिसमें फैशन का भूत मिनी के सिर चढ़कर बोल रहा है. वो अपने पति यानी पन्नु से डिस्को वाली साड़ी और नये मॉडल की गाड़ी दिलवाने की बात कहती है. जिस पर पन्नु कहता है कि तेरे इस फैशन के भूत को मैं कैसे निकालू. स्टोरी जबरदस्त होने के साथ-साथ मनोरंजक है. वीडियो में दोनों ही कलाकार मंझे हुए कलाकार हैं जिन्होंने कई उत्तराखंडी वीडियो में अभिनय किया है, और दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. दोनों के एक्सप्रेशन बेहतरीन लग रहे हैं. साथ ही मिनी और पन्नू की कैमस्ट्री जमी हुई नजर आई. दर्शक दोनों कलाकारों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: बाँद गोरख्याणी वीडियो में जमी अजय शालिनी की जोड़ी,दिए हैं कई सुपरहिट गीत।

फैशन को भूत (Fashion Ko Bhoot) गीत को भागचंद्र सावन और स्वर कोकिला मीना राणा ने स्वर दिए हैं. म्यूजिक हरिओम शरण ने दिया है. रिदम सुरेंद्र वैसवाल एवं मिक्स मास्टरिंग गोविंद शरण द्वारा किया गया है. जीतनी खूबसूरती से गायकों ने इसे गाया है उतने ही जबरदस्त अंदाज में हरिओम ने संगीत से सजाया है. इस गीत को बाडुली फिल्म्स (Baduli Films) ने यूट्यूब से जारी किया.

वीडियो का जबरदस्त फिल्मांकन देवेंद्र नेगी और ड्रोन वर्क सैंडी गुसाईं ने किया है. संपादन का काम देवेंद्र नेगी ने किया है. ड्रोन वर्क के साथ-साथ निर्देशन सैंडी गुसाईं ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन बड़ी खूबसूरती के साथ किया गया है. वहीं दर्शक लगातार वीडियो गीत को पसंद कर रहे हैं, यूट्यूब पर वीडियो ने 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: बल्दु कु बैपारी गीत हुआ रिलीज,मान सिंह राणा की आवाज का चला जादू।

आप भी देखिए फैशन को भूत वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं गीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।