सुपरहिट गीत फवां बाघ रे के बाद अब ‘पहाड़ की चेली रीना’ तेजी से हो रहा वायरल।

0
401
सुपरहिट गीत फवां बाघ रे के बाद अब 'पहाड़ की चेली रीना' तेजी से हो रहा वायरल।

कुमाऊनी चर्चित गायक संदीप सोनू (Sandeep Sonu) के स्वरों से सजा फवां बाघ रे (Fwa baga re) एवं बरंडी बोतला (barandi botala) जैसे सुपरहिट गीत के बाद अब रीना (Reena) म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक महज 5 दिनों में 1लाख 30 हजार व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: सात समोद्र पार गीत से छलका लाखों प्रवासियों का दर्द, गायिकी को किया पसंद

फेमस कुमाऊंनी गायक संदीप सोनू (Sandeep Sonu) फवां बाघ रे (Fwa baga re) औऱ बरंड़ी बोतला (barandi botala) जैसे सुपरहिट गीतों से लोगों को झुमाने के बाद अब हाल ही में रिलीज हुए रीना (Reena) गीत से एक बार फिर झुमाने के लिए आए हैं. इस गीत ने यूट्यूब पर रिलीज होने के महज 5 दिनों में 1 लाख 30 हजार व्यूज बटोर लिए हैं औऱ लगातार इस गीत को दर्शक पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मनदीप सिंह के स्वरों में तेरी मुखड़ी वीडियो रिलीज,संदीप संग जमी प्रिया की जोड़ी।

इस गीत की रचना और कंपोजीशन संदीप सोनू द्वारा की गई है. संगीत चंदन ने दिया है, इस गीत में तबला-ढोलक के साथ सुभाष पांडे ने रिदम दी है. संदीप ने जीतनी खूबसूरती गाया है उतनी ही बेहतरीन शब्द पिरोए हैं. दर्शकों को उनकी मधुर आवाज ने दीवाना बना दिया है और उन्होंने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. इसके हर एक गीत में बड़े हो या छोटे हर उम्र के लोग खूब डांस करते हैं.

यह भी पढें: दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए बिंदु वीडियो रिलीज,जानिए क्या है खास।

इस गीत का वीडियो बहुत खूबसूरत ढंग से फ़िल्मया गया है. इस वीडियो गीत में स्कूल के दौर की कहानी को दर्शाया गया है, जिसमें स्कूल के दिनों में जब एक लड़के को स्कूल की ही लड़की से प्रेम हो जाता है. औऱ बड़े होने तक भी वो एक -दूसरे को नहीं भूलते हैं. इसके साथ ही पहाड़ों की खूबसूरत वादियों का वर्णन किया गया है. इसकी शूटिंग मैचोड़ अल्मोड़ा, होम स्टे ओक्स अल्मोड़ा में की गई है. जो बेहद खूबसूरत लग रहा है.

रीना म्यूजिक वीडियो में उत्तराखंड के जाने-माने टिकटॉक के जाने-माने स्टार कलाकार विशु रोतेला के साथ भावना चुफाल की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय से वीडियो को आकर्षक बना दिया है. भावना को इससे पहले होली कु त्योहार वीडियो में देखा जा चुका है. दर्शक भावना के अभिनय को काफी पसंद करते हैं. औऱ भावना भी लगातार अपने फैंस के लिए नए-नए वीडियो लेकर आती रहती हैं. वहीं वीडियो का निर्देशन दीपक पुल्स द्वारा किया गया है. फिल्मांकन शिवा शर्मा औऱ सह फिल्माकंन शुभम ने किया है. संपादन का काम टीम बैलेंस ने किया है.

यह भी पढ़ें: बसंती बौ वीडियो हुआ रिलीज, सुपरहिट कास्ट ने मचाया अपनी एक्टिंग से धमाल।

आप भी देखें रीना वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।